खंडवा (नईदुनिया प्रतिनिधि)। चाकूबाजी में गंभीर रूप से घायल रियाज खान की जिला अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। करीब 14 दिन अस्पताल भर्ती रहने के बाद रियाज ने दम तोड़ा। इस मामले में आरोपित समीर फिलहाल जेल में है। मौत के बाद हत्या की धारा 302 बढाई जाएगी।

मोघट थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले परदेशीपुरा में 23 नवंबर को चाकूबाजी हुई थी। यहां रियाज खान निवासी शकर तालाब, असरार खान और नवाब निवासी रामेश्वर टेकड़ा पर आरोपित समीर उर्फ छोटा भय्यू निवासी रामेश्वर टेकड़ा ने चाकू से हमला कर दिया था। तीनों युवकों के पैर और पसली में चाकू मारा था। घायल रियाज, असरार और नवाब का उपचार जिला अस्पताल में भर्ती किया गया था। मामले की जांच कर रहे एसआई चंद्रशेखर काड़े ने बताया कि समीर को गिरफ्तार करते हुए उस पर धारा 307 में प्रकरण पंजीबद्ध किया था। इसके बाद समीर को जेल भेज दिया गया। अब इस मामले में समीर पर धारा 302 भी लगाई जाएगी। विदित हो कि इस चाकूबाजी की घटना में यह बात सामने आई थी की आरोपित समीर प्रतिबंधित दवाओं से नशा करता है। इसके बाद पुलिस द्वारा प्रतिबंधित दवाओं से नशा कर रहे युवकों की तलाश शुरू की है। इसके लिए रामेश्वर चौकी पुलिस की टीम सक्रियता से लगी हुई है।

गैंस की टंकी के बिल को लेकर विवाद

खानशावली में गैस टंकी के बिल को लेकर शोएब खान और कय्यूम के बीच विवाद हो गया। शोएब के साथ कय्यूम ने मारपीट करते हुए उसे जान से मारने की धमकी दी। इसी तरह से कय्यूम के साथ शोएब ने मारपीट की। मोघट थाने में दोनों ने एक दुसरे की शिकायत की है। पुलिस ने काउंटर प्रकरण पंजीबद्ध किया।

पति पर लगाया दहेज के लिए प्रताड़ित करने का आरोप

आशापुर चौकी में जया गौतम ने पति अमित गौत की शिकायत की। पुलिस के अनुसार जया ने अमित पर उसे दहेज के लिए प्रताड़ित कर पाइप से मारपीट करने का आरोप लगाया। आशापुर चौकी पुलिस ने आरोपित अमित पर प्रकरण दर्ज किया गया।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local