खंडवा (नईदुनिया प्रतिनिधि)। हिंदू नाम बताकर 15 वर्षीय कक्षा दसवीं की छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म के मुख्य आरोपित 17 वर्षीय किशोर को हरसूद पुलिस ने गिरफ्तार कर बाल संप्रेषण गृह भेज दिया। आरोपित को शनिवार गिरफ्तार किया गया था। इस मामले में सह आरोपित साजिद खान पूर्व में ही पुलिस के हाथ लग गया था। वहजेल में है। कलेक्टर परिसर स्थित सुलभ काम्प्लेक्स में हरसूद थाना क्षेत्र के ग्राम मौजवाड़ी में रहने वाली छात्रा के साथ किशोर निवासी खानशाहवली और साजिद खान ने दुष्कर्म किया था। घटना 18 जनवरी की है। 19 जनवरी को शाम किशोरी बस स्टैंड पर हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं को मिली थी। यहां से उसे कोतवाली थाने लाया गया था। इस मामले को कोतवाली पुलिस ने हरसूद पुलिस को सौंपा था। पुलिस ने किशोर व साथी साजिद खान पर सामूहिक दुष्कर्म सहित अन्य गंभीर धाराओं में प्रकरण पंजीबद्ध किया था। सह आरोपित साहिज खान को पुलिस ने गिरफ्तार कर 21 जनवरी को जेल भेज दिया। थाना प्रभारी शिवराम जमरा ने बताया कि मुख्य आरोपित को शनिवार गिरफ्तार किया गया।

ठगी करने वाले दंपती को आज कोर्ट में पेश करेंगे

रेलवे में टिकट परीक्षक की नौकरी लगाने के नाम पर ठगी करने वाले इंदौर के खजराना क्षेत्र में रहने वाले आरोपित दंपती से कोतवाली पुलिस ने पूछताछ की है। पुलिस द्वारा सोमवार को दंपती को कोर्ट में पेश किया जाएगा, वहीं इस मामले में भोपाल निवासी नीरज नेलशन बेथे फरार है। वह अभी तक पुलिस के हाथ नहीं आया।

एनवीडीए कालोनी निवासी आतिश पुत्र अशोक घोघले से रेलवे में टिकट परीक्षक की नौकरी दिलाने के नाम पर आरोपित संदीप पुत्र दीपकदास ने पत्नी पारुल दास निवासी खजाराना, इंदौर में अपने साथी नीरज नेलशन बेथे के साथ मिलकर आठ लाख रुपये ठगे थे। इस मामले में 19 दिसंबर को रात में आतिश की शिकायत पर कोतवाली थाने में संदीप और उसकी पत्नी पारूल और दोस्त नीरज पर प्रकरण पंजीबद्ध किया गया था। इस मामले में करीब एक माह से फरार दंपती संदीप और उसकी पत्नी को पारुल को कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार किया है। दोनों को इंदौर से पकड़कर खंडवा लाया गया। इस मामले में रविवार को दोनों से पूछताछ की गई। जांच कर रहे एसआइ भुवन वास्कले ने बताया कि आरोपित दंपती को सोमवार कोर्ट पेश किया जाएगा। फरार आरोपित नीरज की तलाश की जा रही है। उसे भी शीघ्र गिरफ्तार किया जाएगा। आरोपितों ने इंदौर, देवास, रतलाम सहित अन्य जिलों में भी ठगी की वारदातें की हैं।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local