- नागचून हवाई पट्टी पर उतरेगा मुख्यमंत्री का हेलीकाप्टर

- सुरक्षा को लेकर पुलिसकर्मी रहेंगे तैनात

खंडवा (नईदुनिया प्रतिनिधि)। मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान मंगलवार को नगर निगम चौक पर आमसभा को संबोधित करेंगे। उनका हेलीकाप्टर मंगलवार को नागूचन हवाई पट्टी पर लैंडिग करेगा। इसके एक दिन पहले कलेक्टर रजनी सिंह और पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह ने सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। अधिकारियों ने नागचून हवाई पट्टी की सुरक्षा व्यवस्था देखी। साथ ही हवाई पट्टी से नगर निगम चौक तक रूट मैप बनाया गया। इस रूट पर सभी जगह पुलिसकर्मियों की ड्यूटी रहेगी।

सोमवार को कलेक्टर रजनी सिंह के साथ पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह नागचून हवाई पट्टी पहुंचे। यहां दोनों अधिकारियों ने हवाई पट्टी का जायजा लिया। इस दौरान अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सीमा अलावा, एसडीएम अरविंद चौहान, नगर पुलिस अधीक्षक पूनमचंद्र यादव, मोघट टीआइ ईश्वर सिंह चौहान और यातायात थाने के सूबेदार देवेंद्रसिंह परिहार भी उपस्थित थे। कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक ने मुख्यमंत्री के रूट को हरी झंडी देते हुए पुलिसकर्मियों की ड्यूटी लगवाने के लिए कहा। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अलावा ने नवागत कलेक्टर रजनी सिंह को भी रूट और हवाई पट्टी के बारे में बताया। रूट पर आने वाली कालोनियों के बारे में भी जानकारी दी। करीब आधे घंटे हवाई पट्टी पर रुकने के बाद अधिकारी लौट गए।

सेंट्रल स्कूल में उतरने वाला था हेलीकाप्टर

मुख्यमंत्री का हेलीकाप्टर सेंट्रल स्कूल परिसर में बने हेलीपेड पर उतरने वाला था लेकिन वर्षा होने पर यहां कीचड़ की संभावना अधिक है। सुरक्षा की दृष्टि से नागचून हवाई पट्टी पर हेलीकाप्टर उतारने का निर्णय लिया गया। इसके चलते अब नगर निगम चौक से लेकर नागचून हवाई पट्टी तक मुख्यमंत्री के कार्यक्रम के दौरान सुरक्षा व्यवस्था रहेगी। साथ ही काफिले के गुजरने के दौरान वाहनों के आवागमन पर प्रतिबंध भी रहेगा।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close