खंडवा। शहर के एक युवक ने नर्मदा नदी पर बने एक्वाडक पुल के उपर से कुदकर अपनी जान दे दी। युवक कार से अपने साले के साथ यहां पहुंचा था। कार रोककर मोबाइल बात करते हुए पुल पर टहल रहा था। कुछ देर बाद माेबाइल पर बात करते हुए वह पुल के उपर से कूद गया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

शहर के घासपुरा क्षेत्र में रहने वाले जुनैद पुत्र फरीद शेख ने शहर से करीब 80 किमी दुर मोरटक्का में एक्वाडक पुल के ऊपर से कूदकर अपनी जान दी है। गुरुवार को जुनैद अपने साले सलमान के साथ खंडवा से एक्वाडक पुल पर आया था। मोबाइल फोन आने पर उसने कार रोक दी।

साले सलमान से मोबाइल पर करने का कहकर वह कार से नीचे उतर गया। जूते कार में ही छोड़कर वह पुल पर घुम रहा था। सलमान कुछ समझ पाता इससे पहले उसने मोबाइल पर बात करते हुए पुल के उपर से नीचे छलांग लगा दी। नीचे गिरते ही उसकी मौत हो गई।

घटना की जानकारी लगने पर मोरटक्का चौकी प्रभारी राजेंद्र सिंह राठौर घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होने सलमान से जानकारी ली। उन्हे सलमान ने घटना और जुनैद शेख के बारे में जानकारी दी। इसके बाद पुलिस ने शव काे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया। कार को मोरटक्का चौकी में खड़ा किया गया।

चार करोड़ से अधिक का कर्जा

जुनैद शेख पर चार करोड़ से अधिक का कर्ज है। उसने लोगों को बता रखा था कि वह वन विभाग में काम करता है साथ ही विभाग के निकलने वाले टेंडर भी वहीं लेता है। इसमें उसे काफी अच्छा मुनाफा होता है। यह कहकर वह लोगों से रुपये लेता था। साथ में कहता था कि वह उनके इन रुपयाें को दुगना कर देगा। एक लाख के दो लाख रुपये करके देने का दावा वह करता था।

Posted By: Hemant Kumar Upadhyay

NaiDunia Local
NaiDunia Local