खंडवा (नईदुनिया प्रतिनिधि)। पुलिस पंचायत और नगरीय निकाय चुनाव में व्यस्त है। यह देख बदमाश अपने हाथ की सफाई दिखाने में लग गए हैं। पुलिस की व्यस्तता का फायदा उठाते हुए बदमाश दुकान और मकानों में चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे हैं। आनंद नगर क्षेत्र में आइटीआइ कालोनी के पीछे प्रणाम सिटी में किराना दुकान, मेडिकल स्टोर में बदमाशों ने चोरी की। साथ ही एक मकान का दरवाजा भी तोड़ दिया। सीसीटीवी कैमरे में पांच संदिग्ध युवक नजर आए हैं।

रविवार को सुबह प्रणाम सिटी कालोनी के हड़कंप की स्थिति रही। यहां सुबह मोहन शंकर पुत्र जय शंकर अपनी किराना दुकान खोलने पहुंचे थे। लेकिन दुकान का शटर पहले से ही खुला हुआ था। आधे से ज्यादा शटर लोहे की टामी से ऊपर उठा दिया था। इससे बदमाश दुकान में आसानी से प्रवेश कर गए। चोरों ने दुकान के अंदर से आठ से दस हजार रुपये चोरी किए। साथ ही किराना सामान भी चुराया। मोहन शंकर ने बताया कि उसने यह दुकान किराए पर ली है। दुकान मालिक को किराया देने के लिए रुपये जमा करके रखे हुए थे। इसे अज्ञात चोर चुराकर ले गए। उसके दुकान के पास ही महेश पोरपंथ का मेडिकल स्टोर है। इसमें भी चोरी हुई है। दुकान में से तीन हजार रुपये चोरी किए हैं। दोनों दुकानों से कुछ ही दूर पंकज शर्मा के घर में चोरों ने चोरी करने का प्रयास किया। बदमाशों ने मकान का दरवाजा तोड़ दिया था। हालांकि परिवार की नींद खुल जाने से बदमाश वहां से भाग गए। मोघट टीआइ ईश्वर सिंह चौहान ने बताया कि अज्ञात बदमाशों पर प्रकरण दर्ज किया गया है। चोरों करने वालों की तलाश की जा रही है।

सीसीटीवी कैमरे में नजर आए बदमाश

घटना की जानकारी लगने पर रामेश्वर चौकी से पुलिसकर्मी घटनास्थल पहुंचे थे। उन्होंने घटनास्थल का जायजा लिया। साथ ही चोरों का सुराग जुटाने में लग गए। पुलिसकर्मियों ने दुकानों के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज देखे। एक स्थान पर लगे कैमरे में पांच संदिग्ध नजर आए हैं। इसमें एक युवक लंगड़ा कर चल रहा है तो शेष चार के हाथ में लोहे की टामी और अन्य सामान है। पुलिस अब सीसीटीवी फुटेज की मदद से संदिग्धों को तलाशने में लग गई है।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close