खंडवा (नईदुनिया प्रतिनिधि)। भगतसिंह चौक पर पथराव करने वालों का बुधवार को एक ओर वीडियो सामने आया है। वीडियो भगतसिंह की मूर्ति के पीछे गली नंबर दो के अंदर का है। यहां से टेंट और वाहनों पर पत्थर फेंकते हुए युवक दिखाई दिए हैं। पुलिस अब इन युवकों की तलाश कर रही है। साथ ही वीडियो के आधार पर संदिग्धों को थाने लाकर पूछताछ की जा रही है। अब तक 20 से अधिक युवकों से पूछताछ की गई।

भगतसिंह चौक पर वाहनों में तोड़फोड़ कर बाइक और टेंट में आग लगाने वालों की सरगर्मी से तलाश की जा रही है। घटना के तीसरे दिन कोतवाली पुलिस ने कंजर मोहल्ला, सलूजा कालोनी, गुलमोहर कालोनी, घासपुरा और बांग्लादेश क्षेत्र में सर्चिंग की। इस दौरान कुछ संदिग्ध युवकों को पकड़कर कोतवाली थाने लाया गया। नगर पुलिस अधीक्षक ललित गठरे और कोतवाली थाना प्रभारी बलजीत सिंह बिसेन पुलिस टीम के साथ क्षेत्र के घटनास्थल के स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले। दोपहर में पुलिस के हाथ घासपुरा क्षेत्र की गली नंबर दो से भगतसिंह चौक पर हुए पथराव का एक वीडियो लगा है।

वीडियो में दर्जनभर युवक ईंट और पत्थर मारते हुए नजर आए हैं। वाहनों में तोड़फोड़ करने के साथ ही यह युवक टेंट पर पत्थर फेंक रहे थे। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे का यह वीडियो अपने कब्जे में लिया है। अब इस वीडियो के आधार पर पुलिस पथराव करने वालों की तलाश कर रही है। इस वीडियो के साथ ही इससे एक दिन पहले भी अन्य क्षेत्रों में मिले वीडियो के आधार पर पुलिस पथराव करने वालों को तलाश रही है। कोतवाली थाने में दिनभर संदिग्धों को थाने लाने का सिलसिला बना रहा। करीब 20 से अधिक संदिग्धों से पूछताछ की गई।

पथराव करने वालों की तलाश की जा रही है। कुछ वीडियो सामने आए हैं। इसमें पत्थर फेंकते हुए युवक दिखाई दे रहे हैं। इन सभी युवकों की पहचान कर गिरफ्तार किया जाएगा। - ललित गठरे, नगर पुलिस अधीक्षक

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local