VIDEO: खंडवा। महाराष्ट्र में चल रही सियासी हलचल के बीच भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने बड़ा बयान दिया है। शिवसेना के बागी विधायक भाजपा के संपर्क में होने के सवाल पर विजयवर्गीय ने कहा मैं इससे बहुत ज्यादा इनकार भी नहीं करता लेकिन इसमें भारतीय जनता पार्टी की कोई भूमिका नहीं है। जो भी शिवसेना का विवाद है, ये उनका आपसी विवाद है, उसके कारण यह घटनाक्रम हुआ है।

रविवार को भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय खंडवा में भाजपा से महापौर प्रत्याशी अमृता अमर यादव के लिए महा जनसंपर्क करने आए हुए थे। खंडवा पहुंचने पर वे श्रीदादाजी महाराज के दरबार पहुंचे। यहां उन्होंने श्रीदादाजी महाराज की समाधि पर दर्शन कर पूजन किया। इसके पश्चात धूनी में हवन किया। यहां से वे आनंद नगर क्षेत्र में आइटीआइ कालेज के पीछे श्रीखाटू श्याम बाबा के मंदिर का भूमि-पूजन करने पहुंचे। यहां उन्होंने महाराष्ट् में चल रहे सियासी ड्रामे को लेकर मीडिया द्वारा पूछे गए सवालों पर अपनी प्रतिक्रिया दी।

उन्होंने कहा कि शिवसेना का इंटरनल मामला है। इसमें भारतीय जनता पार्टी की भूमिका कुछ भी नहीं है। हम देख रहे हैं और इंतजार कर रहे हैं। शिवसेना के बागी विधायक भाजपा के संपर्क में होने को लेकर पूछे गए सवाल पर कहा कि मैं इससे बहुत ज्यादा इनकार भी नहीं करता पर इसमें भारतीय जनता पार्टी की कोई भूमिका नहीं है। जो भी उनका विवाद है आपसी विवाद है।

हालांकि मीडिया के सवालों पर वे खुलकर बोलने से बचते रहे। नपे तुले शब्दों में उन्होंने महाराष्ट्र की शिवसेना सरकार में चल रहे विवाद को लेकर अपना बयान दिया। इसके अलावा उन्होंने नगरीय निकाय चुनाव को लेकर भी अपनी प्रतिक्रिया दी। श्रीदादाजी मंदिर निर्माण को लेकर कहा कि मंदिर बनना चाहिए। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को लेकर पूछे गए सवाल पर कहा कि वे कांग्रेस को सपने दिखा रहे हैं। इससे कांग्रेस जिंदा है।

Posted By: Hemant Kumar Upadhyay

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close