खंडवा। गड्ढा साफ करने की बात को लेकर बड़ा अवार क्षेत्र में सलमा पत्नी जावेद के साथ आरिफ पुत्र अनवर और शाहरूख ने विवाद किया। सलमा का कहना है कि आरिफ के घर के सामने सरकारी नल है। यहां से सभी लोग पानी भरते हैं। यहां गड्ढे में नल का पानी भर गया था। उसे आरिफ ने गड्डा साफ करने के लिए कहा। उसके मना करने पर आरिफ और शाहरूख ने उसके साथ मारपीट की। कोतवाली पुलिस ने आरोपितों पर प्रकरण दर्ज किया है।

युवक से 60 लीटर अवैध शराब जब्त

खंडवा। कोतवाली पुलिस ने तिरंदाजपुर पुलिया के पास से कृष्णा पुत्र रूपसिंह तंवर को गिरफ्तार कर 60 लीटर अवैध शराब जब्त की। आरोपित कृष्णा अवैध रूप से देशी शराब बनाकर उसे बेचता था। कोतवाली पुलिस ने आरोपित पर प्रकरण दर्ज किया।

किशोरी को भगा ले गया अज्ञात युवक

खंडवा। ग्राम मोकलगांव निवासी 16 वर्षीय किशोरी को अज्ञात युवक 18 अक्टूबर को भगा ले गया। किशोरी की मां ने छैगांवमाखन थाने में अज्ञात युवक की शिकायत की है। पुलिस ने अज्ञात युवक पर प्रकरण दर्ज कर मामला जांच में लिया। पुलिस द्वारा युवक और किशोरी की तलाश की जा रही है।

शराब की दुकान के सामने पीटा

खंडवा। ग्राम पुरनमपुरा माल में शराब दुकान के सामने भरत पुत्र भीका के साथ नंदराम पुत्र श्रवण ने मारपीट की। भरत को आरोपित ने जान से मारने की धमकी दी। पिपलौद पुलिस ने आरोपित पर प्रकरण दर्ज किया है।

दहेज के लिए पत्नी को किया प्रताड़ित

खंडवा। ग्राम बामझर निवासी 30 साल की समीना बी ने अपने पति रफीक पर दहेज के लिए प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। महिला ने धनगांव थाने में पति रफिक की शिकायत की। महिला का कहना है कि दहेज लाने से मना करने पर पति ने उसके साथ मारपीट की। धनगांव पुलिस ने आरोपित पति पर प्रकरण दर्ज किया है।

कुंए में गिरने से किशोरी की मौत

खंडवा। ग्राम लखोरा में कुंए में डूबने से 17 साल की नीतू पुत्री राजाराम की मौत हो गई। बताया जाता है कि पानी निकालते समय नीतू कुंए में गिर गई थी। खालवा पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local