खंडवा (नईदुनिया प्रतिनिधि)। बनारस-हुगली एक्सप्रेस से यात्रा कर रहे इलाहाबाद निवासी युवक प्रेमनारायण साहू की ट्रेन में चढ़ते समय पैर फिसलने से मौत हो गई। युवक जनरल डिब्बे में सफर कर रहा था। खंडवा रेलवे स्टेशन पर पानी लेने के लिए उतरा। इसी दौरान ट्रेन चल दी। दौड़ते हुए चढ़ने की कोशिश की लेकिन वह संभल नहीं पाया व नीचे गिर गया। जिससे मौके पर ही उसकी ट्रेन से कटकर मौत हो गई। जीआरपी ने मौके पर पंचनामा बनाकर मर्ग कायम किया है।

घटना दोपहर लगभग दो बजे की है। बनारस-हुगली एक्सप्रेस प्लेटफार्म नंबर एक पर रुकी व फिर निर्धारित समय पर रवाना हुई। युवक पानी लेने के लिए नीचे उतरा था। ट्रेन को जाते देख उसने जनरल डिब्बे में चढ़ने की कोशिश की। इस दौरान वह गिर गया व ट्रेन की चपेट में आ गया। जानकारी मिलने पर रेलवे व आरपीएफ स्टाफ पहुंचा। युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भिजवाया गया। साथ आए युवकों ने बताया कि वह इलाहाबाद से नौकरी के लिए जा रहे थे।

रेलवे ओवरब्रिज पर लगा जाम

घटना प्लेटफार्म नंबर एक पर मुंबई की तरफ वाले ट्रैक पर रेलवे ओवरब्रिज के पास हुई। पैदल चलते हुए कुछ लोगों ने भीड़ देखी तो वे भी वहीं रुक गए। उन्हें देखकर अन्य लोग भी अपने दो पहिया व चार पहिया वाहन खड़े कर देखने लगे। इससे रेलवे ओवरब्रिज पर जाम लग गया। लगभग 15 से 20 मिनट के बाद पुलिस पहुंची व लोगों को ब्रिज से हटाया गया।

- ट्रेन के जनरल डिब्बे में चढ़ा युवक पानी लेने उतरा था। चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश में गिरा है। अभी ऐसी जानकारी मिली है। मर्ग कायम कर स्वजन का पता लगाया गया है।-बबीता कठेरिया, थाना प्रभारी, जीआरपी खंडवा

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close