भीकनगांव। शासकीय अस्पताल में शनिवार को नेत्र परीक्षण शिविर लगा। इसमें 160 लोगों का नेत्र परीक्षण किया गया। बीएमओ डा. एचआर जाटव ने बताया कि शासकीय चिकित्सालय, प्रतिभा सिंथैटिक्स व सीएमसी ट्रस्ट इंदौर के तत्वाधान में नेत्र शिविर लगाया गया। 45 नेत्र रोगियों का परीक्षण पूर्ण हो गया है। उन्हें आठ दिसंबर को इंदौर के चोइथराम नेत्रालय में आंखों के आपरेशन के लिए भेजा जाएगा। नेत्र परीक्षण डा. राजेश धुर्वे, डा. मनोज निराले, डा.प्रवीण चौहान किया। सुपरवाइजर भगवान यादव ने बताया कि कोरोना वैक्सीनेशन भी किया गया।

अस्पतालों में दिए आक्सीजन सिलिंडर

नांद्रा/बागोद। महेश्वर विधायक डा. विजयलक्ष्‌मी साधौ ने विधायक निधि से प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में तीन जंबो आक्सीजन सिलिंडर प्रदान किए। इस मौके पर कांग्रेस नेता सुरेंद्र कटारिया, प्रवीण वर्मा, बालकृष्ण पाटीदार, कैलाश पाटीदार, टीकम पटेल, नारायण चौहान, सरपंच प्रतिनिधि रवि सोलंकी आदि की मौजूदगी में मेडिकल आफिसर डा. अखिलेश तिवारी को सिलिंडर सौंपे गए। मंडलम अध्यक्ष जितेंद्र वर्मा ने आभार माना। उधर, बागोद के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में विधायक ने तीन जंबे आक्सीजन सिलिंडर प्रदान किए। इस मौके पर अशोक जैन, इंदरमल जैन, सतीश जैन, जय पटेल, कमल शर्मा आदि मौजूद थे।

कोरोना गाइडलाइन का पालन कराएगी पुलिस

झिरन्या। पुलिस थाने में व्यापारियों व जनप्रतिनिधियों के साथ नवागत थाना प्रभारी निर्मल कुमार वर्मा ने चर्चा की। वर्मा ने कहा कि पुलिस कोरोना गाइडलाइन का सख्ती से पालन कराएगी। चोरों पर नकेल कसने के लिए सीसी टीवी कैमरे लगाने पर जोर दिया। उन्होंने कहा है कि सभी व्यापारी अपने प्रतिष्ठानों पर आने वाले ग्राहकों को मास्क लगाने के लिए प्रेरित करें। प्रतीकात्मक तौर पर उन्हें सामान आदि का विक्रय नहीं करें। यदि मास्क लगाने के प्रति लापरवाही बरती गई तो चालानी कार्रवाई होगी। बिगड़ी हुई यातायात व्यवस्था को सुधारने और नागरिकों से सीधे चर्चा करने के लिए पुलिस शाम को कस्बे में पैदल भ्रमण करेगी। उन्होंने इन्हीं मुद्दों को लेकर शीघ्र ही एक और बैठक आयोजित की जाएगी। इस मौके पर सरपंच धूमसिंह पटेल, मंगलम पवार, महेश पवार, बसंत कुमार अग्रवाल, मनोज गंगराड़े, मंगलेश नायक आदि उपस्थित थे।

Posted By:

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close