Madhya Pradesh News: खरगोन (नईदुनिया न्यूज)। देवास के बाद अब खरगोन जिले के ऊन थाना क्षेत्र के गांव केली में अमानवीयता का वीडियो सामने आया है। महिला के कंधे पर पति को बैठाकर गांव में घुमाया गया। करीब 45 साल की यह महिला अक्सर विवाद होने से पांच माह से चाचा के पास रह रही थी। यह बात महिला के भाईयों और पति को नागवार गुजरी। इसके बाद भाईयों और पति ने चाचा सहित महिला की बाल पकड़कर पिटाई की। वे यहीं नहीं रुके, उन्होंने पति को महिला के कंधे पर बैठाकर गांव में घुमाया। इस दौरान कुछ लोग वीडियो बनाते रहे, लेकिन मदद के लिए कोई आगे नहीं आया। पुलिस ने पति सहित सात लोगों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस के अनुसार घटना 30 जून की है। मंगलवार को वीडियो सामने आने पर पुलिस अधीक्षक धर्मवीरसिंह ने कार्रवाई के निर्देश दिए। इसके बाद खरगोन एसडीओपी राकेश मोहन शुक्ला ने केली पहुंचकर जांच की। पुलिस ने आरोपित पति निवासी कामोदवाड़ा सहित केशिया भटनागर, थावरिया मंडलोई, कालू छबड़ा निवासी लावरियापानी, राधू मंडलोई निवासी नूरला फाल्या और दो अन्य आरोपितों के खिलाफ ऊन थाने में प्रकरण दर्ज कर गिरफ्तार किया है।

वीडियो में दिख रहे लोगों पर भी कार्रवाई होगी

खरगोन एसडीओपी शुक्ला का कहना है कि 30 जून को 100 डायल पर गांव केली के सरपंच अमरसिंह द्वारा पारिवारिक विवाद की सूचना दी थी। पुलिस ने मारपीट में घायल महिला और उसके चाचा को थाने लाकर मेडिकल कराया गया। इसके बाद ग्रामीणों द्वारा समझौता करा दिया गया था। मंगलवार को एक वीडियो सामने आया। इसमें महिला से अमानवीयता की जा रही है। इस पर संज्ञान में लेते हुए एसपी ने कार्रवाई के निर्देश दिए थे। वीडियो में दिखाई दे रहे 20 -25 लोगों की भी पहचान कर कार्रवई की जाएगी।

बता दें कि रविवार को देवास के बोरपड़ाव गांव में भी महिला के साथ इसी तरह का अमानवीय व्यवहार किया गया था। इस मामले में पति सहित 13 आरोपित गिरफ्तार किए जा चुके हैं।

Posted By: Hemant Kumar Upadhyay

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close