खरगोन। नईदुनिया प्रतिनिधि। जिले में कोरोना की रफ्तार तेज हो गई और यह शहर सहित ग्रामीण क्षेत्रों में भी फैलने लगा है। पिछले चौबीस घंटे में 20 मरीजों की रिपोर्ट पाजिटिव आई है। इनमें कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अरुण यादव भी शामिल हैं। यादव ने ट्वीट कर संक्रमित होने की जानकारी शेयर की है। उन्होंने शनिवार को अपना टेस्ट कराया था। जिसकी रिपोर्ट रविवार को आई हैं।

इससे जिले में हड़कंप मचा हुआ है। यादव ने संपर्क में आए कांग्रेस कार्यकताओं से भी टेस्ट कराने की अपील की है। यादव ने खुद को होम आइसोलेट कर लिया। हेल्थ बुलेटिन के अनुसार जिले में चौबीस घंटे में 20 नए केस निकले हैं। इनमें खरगोन की निजी स्कूल का 12 वर्षीय छात्र भी शामिल हैं।

इसके अतिरिक्त भीकनगांव में एएसआई और महेश्वर में चार वर्षीय बालिका संक्रमित हुई हैं। इसके अलावा गोगावां, झिरन्या, बड़वाह और कसरावद क्षेत्र में भी संक्रमित निकले हैं। जिनकी ट्रेसिंग स्वास्थ्य विभाग द्वारा की जा रही है।

जिले में अब 62 एक्टिव केस

31 दिसंबर तक जिले में जहां कोरोना का एक भी मरीज नहीं था। वहीं नए साल में संक्रमण ने बेचैनी बढ़ा दी है। पिछले 9 दिनों में 74 के आसपास के मरीज निकले हैं। इसमें से 12 स्वास्थ्य हो चुके हैं। वहीं 62 एक्टिव केस हैं।

Posted By: Hemant Kumar Upadhyay

NaiDunia Local
NaiDunia Local