टांडा बरुड़। ग्राम के शिवालय की ओर जाने वाले मार्ग के आसपास बनी नाली में गंदा पानी जमा रहता है। दुर्गंध फैलने के कारण आसपास के लोग परेशान हैं।

ग्रामीणों ने बताया कि ठेकेदार ने शिवालय मंदिर मार्ग का निर्माण किया था, उस दौरान नाली को सपाट व चिकनी बनाकर छोड़ दी थी। इसके कारण नाली से गुजरने के दौरान आए दिन ग्रामीण पैर फिसलने से गिर रहे हैं। नाली से गुजरने वाले दोपहिया वाहन चालक भी वाहन स्लिप होने से चोटिल हो रहे हैं। मुक्तिधाम पहुंचने के लिए ग्रामीण इस मार्ग का उपयोग करते हैं। उन्हें भी परेशानी का सामना करना पड़ता है। ग्राम के प्रेम कुमरावत, अंकित भावसार आदि का कहना है कि इस मामले में ग्राम पंचायत को अवगत कराया जा चुका है। शिवालय मार्ग पर नाली ठेकेदार ने लापरवाही के साथ सपाट और चिकनी बनाई है। उस नाली की पुनः खोदाई कर फिर से बनाई जाए। इस मामले में ग्राम पंचायत सचिव राजू खान ने बताया कि नाली में फिसलन होने से लोग गिर रहे हैं। शीघ्र सुचारू रूप से बनवाकर इस समस्या का हल करेंगे।

धर्मशाला निर्माण की

लिए दान की राशि

खरगोन। शहर के एक परिवार ने मृत्यु भोज के 25 हजार रुपये भिलाला समाज धर्मशाला निर्माण के लिए दान किए हैं। कुंदानगर निवासी नरेंद्र व राजेंद्र खोड़े ने पिता सुखलाल खोड़े कि पगड़ी के कार्यक्रम में उपस्थित समाजजन के समक्ष यह राशि छोटी ऊन में धर्मशाला निर्माण के लिए प्रदान की। इस मौके पर समाज के बलीराम निगोले, डा. रमेशचंद्र मंडलोई, गंगाराम चौहान, भूरेसिंह मंडलोई आदि मौजूद थे।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close