खरगोन। उदयपुर में हुई नृशंस घटना को लेकर हिंदू संगठन के लोगों ने प्रदर्शन कर आक्रोश जताया। विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के आव्हान पर सनावद रोड बस स्टैंड क्षेत्र में गुरुवार की सुबह राष्ट्र भक्ति के नारों के साथ आतंकवाद का पुतला दहन किया।

जिला प्रचार प्रमुख दीप जोशी ने बताया कि आतंकवाद का पुतला दहन में जिला मंत्री विवेकसिंह तोमर ने कहा कि देश के अंदर आज मुस्लिम कट्टरता, जिहाद और तालिबानी विचारधारा रखने वाले लोग पांव पसार रहे हैं। उनके निशाने पर आए दिन कोई न कोई हिंदू समाज का व्यक्ति आ रहा है। उदयपुर की घटना भी इसका एक उदाहरण है।

बजरंग दल जिला संयोजक हेमेंद्र कानूनगो ने कहा कि हत्यारों ने कन्हैयालाल की निर्मम हत्या करने के बाद प्रधानमंत्री को भी जान से मारने की धमकी दी। ऐसा जघन्य कृत्य करके हिंदुओं में खौफ पैदा करने का काम किया गया। उन्होंने राष्ट्रपति से कन्हैयालाल हत्याकांड की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में कराते हुए दोषियों को अविलंब फांसी की सजा दिलाने व तालिबानी व कट्टरवादी विचारधारा के लोगों को अविलंब चिन्हित कर गिरफ्तार करने और हिंदू समाज की सुरक्षा सुनिश्चित करने की मांग की गई। इस अवसर पर विहिप संगठन मंत्री अतिशय जोशी, प्रांत गोरक्षा प्रमुख मनोज वर्मा, जिलाध्यक्ष मोहन शर्मा, अमित अवस्थी, हिमांशु ठाकुर, रजत करोसिया, रोहित भावसार, हर्ष गुप्ताजी, राजू सोनी, अंतिम गोस्वामी, सचिन गुप्ता, दीपक कुशवाह आदि उपस्थित थे।

नहर में डूबने से युवक की मौत

गोगावां। दो दिन पहले घर से बिना बताए निकले ग्राम देवलगांव घुघरियाखेड़ी के 32 वर्षीय धर्मेंद्र पुत्र जगदीश यादव की इंदिरा सागर की मुख्य नहर में डूबने से मौत हो गई है। पुलिस थाने के उपनिरीक्षक राजेंद्र चौहान ने बताया कि धर्मेंद्र यादव की स्वजन ने तलाश किया। परंतु पता नहीं चलने पर दो दिन पहले गुमशुदगी दर्ज कराई थी। गुरुवार को सुबह कुंडिया ग्राम से गुजर रही इंदिरा सागर परियोजना की मुख्य नहर में ग्रामीणों को एक व्यक्ति की लाश पानी में तैरती दिखाई दी। ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना देकर मौके पर बुलाया। जहां पानी का बहाव अधिक होने से नहर का गेट बंद कराया गया। पुलिस ने तैराक रेवाराम वर्मा की मदद से धर्मेंद्र की लाश पानी से बाहर निकलकर मौका पंचनामा बनाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए गोगावां अस्पताल भेजा। स्वजन को सूचना देकर शव को सौंपा।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close