बेड़िया(नईदुनिया न्यूज)। नगर के सेल्दा बेड़िया रोड पर झंडा लगाने के नाम पर दो पक्षों के बीच विवाद हुआ। विवाद इतना गहरा गया कि दोनों पक्षों के बीच मारपीट और पथराव की स्थिति निर्मित हो गई। जिससे एक पक्ष के चार लोगों को चोटें भी आई है। स्थिति को संभालने के लिए तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची। देखते ही देखते पूरा इलाका पुलिस छावनी में तब्दील हो गया। दोनों पक्ष आक्रोशित होकर नारेबाजी कर एक दूसरे के खिलाफ दोषारोपण कर रहे थे। दोनों पक्षों के बीच काफी तनाव की स्थिति निर्मित हो गई। स्थिति को बिगड़ते देख पुलिस को हल्की लाठी भी भांजनी पड़ी, ताकि लोगों को इलाके से खदेड़ा जा सके। मामले में कोमल राठौर, आकाश राठौर, दीपक सोनी व तरुण राठौड़ घायल हुए। जिनका मेडिकल प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में हुआ। लोगों का आरोप है कि पुलिस व प्रशासन की लापरवाही के चलते विवाद की स्थिति बनी। मामले को लेकर बजरंग दल के कार्यकर्ता व नगरवासी थाने पहुंचे ओर आरोपितों के खिलाफ प्रकरण दर्ज की मांग की। थाना प्रभारी वर्षा सोलंकी ने बताया कि झंडे लगाने को लेकर दो पक्षों में विवाद की स्थिति बनी थी। सूचना मिलने पर पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर मामले को शांति किया है। एसपी को मामले की जानकारी दी है। आरोपितों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया जाएगा।

बेड़िया में हुए विवाद के मामले में पुलिस थाने पर फिलहाल करीब 12 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। जिसमें कुछ नामदज और कुछ अज्ञात लोग शामिल है। मामले की जांच की जा रही है।

- जितेंद्रसिंह पंवार, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण, खरगोन

वाहन रोककर चालक से की मारपीट

झिरन्या। जनपद परिसर के सामने मंगलवार को एक युवक ने एक ग्रामीण के साथ लोहे की राड और थप्पड़ों से मारपीट की। पिकअप वाहन का कांच भी फोड़ दिया। घटना अनुसार चिरागपुरा की पिकअप बस स्टैंड की ओर जा रही थी। इसी दौरान पीछे से मोटरसाइकिल से आए एक युवक ने उसे रोक दिया। उसका आरोप था कि चालक शराब पिए हुए था और वह दुर्घटना से बाल-बाल बच गया। युवक ने उसके साथ तो मारपीट की ही, लेकिन बीच-बचाव करने आए उसके साथी ग्रामीण के साथ भी मारपीट की। युवक चालक के हाथ जोड़ने पर भी उसके साथ मारपीट करता रहा। इसी बीच क्षेत्र के कुछ युवकों ने भी वाहन में चढ़कर चालक और उसके साथी के साथ मारपीट की। कुछ लोगों ने इस घटना के वीडियो भी बनाए। इसके बाद युवक चालक को चाबी देकर भाग निकला। कुछ देर बाद वहां से पुलिस का वाहन भी गुजरा। युवक कौन था और कहां से आया था, इस संबंध में कोई जानकारी नहीं मिल सकी है।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local