-विधायक डावर ने विभागीय कार्यों की समीक्षा बैठक ली

सेगांव। नईदुनिया न्यूज

जो जानकारी आप लोग बता रहे हैं वह धरातल पर सही नहीं है। अपनी जानकारियों को ठीक कर लें। जनकल्याणकारी योजनाओं में भ्रामक जानकारी नहीं दें। पंचायतों में सचिव निर्धारित समय शाम पांच बजे तक बैठें और ग्रामीणों की समस्याएं हल करें। अगली बैठक में सही जानकारियों के साथ अधिकारी और कर्मचारी शामिल हों।

ये निर्देश विधायक केदार डावर ने दिए। वे बुधवार को जनपद स्तरीय समीक्षा बैठक व बीज वितरण कार्यक्रम में शामिल हुए। उन्होंने पशु चिकित्सा विभाग, महिला एवं बाल विकास सहित अन्य विभागों को टारगेट में लिया। इस मौके पर जनपद अध्यक्ष विजय डावर व सीईओ मोहन वर्मा सहित अन्य विभागीय अधिकारी शामिल हुए।

न नंदीगृह बने, न पोषण आहार बंटा

विधायक डावर ने पशु चिकित्सा अधिकारी सुभाष खन्न से नंदी गृह की जानकारी मांगी। उन्होंने 14 पंचायत में नंदीगृह का निर्माण होना बताया। यह सुनते ही विधायक डावर ने उन्हें टोकते हुए कहा कि एक भी पंचायत में नंदीगृह नहीं बनाया गया। अधिकारी मॉनीटरिंग कर वस्तुस्थिति से अवगत कराएं। महिला बाल विकास विभाग अधिकारी सुनील मोरे से साझा चूल्हा योजना की जानकारी ली। विधायक डावर ने कहा कि आंगनवाड़ी में बच्चों को पोषण आहार नहीं मिल रहा है। जनपद अध्यक्ष विजय डावर ने महिला बाल विकास अधिकारी के समक्ष सुपरवाइजरों पर बच्चों का पोषण आहार बेचने के आरोप भी लगाए। विधायक डावर ने इस मामले में जांच के आदेश दिए। बैठक में तहसीलदार राधेश्याम पाटीदार, कृषि विस्तार अधिकारी राजाराम चौहान, जिला कांग्रेस सहकारिता अध्यक्ष राजेंद्र सिंह मंडलोई, पूर्व मंडी अध्यक्ष रेवाराम पाटीदार, जनपद उपाध्यक्ष चंपालाल आर्से, जनपद सदस्य प्रतिनिधि मुकेश पटेल सहित सभी विभाग के अधिकारी-कर्मचारी व जनप्रतिनिधि उपस्थित थे।

फोटो 19केजीएन 156--- सेगांव में जनपद स्तरीय समीक्षा बैठक में संबोधित करते हुए विधायक केदार डावर।

Posted By: Nai Dunia News Network