-कहा- संगठन की अपेक्षाओं पर खरा उतरूंगा

खरगोन। नईदुनिया प्रतिनिधि

भाजपा के नवनिर्वाचित जिलाध्यक्ष राजेंद्रसिंह राठौर ने सोमवार को जिला कार्यालय पर पदभार ग्रहण किया। वरिष्ठ नेताओं, पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की उपस्थिति में निवृत्तमान जिलाध्यक्ष परसराम चौहान ने राठौर को तिलक लगाकर व पुष्पहार पहनाकर यह जिम्मेदारी सौंपी। इस दौरान स्वस्तिवाचन कर आतिशबाजी की गई। जिलाध्यक्ष राठौर ने संगठन की अपेक्षाओं पर खरा उतरने की बात दोहराई। भाजपा जिला मीडिया प्रभारी प्रकाश भावसार ने बताया कि पूर्व जिलाध्यक्ष चौहान ने कहा कि एकमात्र भाजपा में ही दायित्व का परिवर्तन होता है। जिला महामंत्री के रूप में नवनिर्वाचित जिलाध्यक्ष राठौर ने संगठन को सर्वोपरि मानकर कार्य किया। सदस्यता अभियान, विधानसभा, लोकसभा चुनाव, संगठन चुनाव में बखूबी दायित्व निर्वहन किया। राठौर के सामने आगामी नगर निकाय, पंचायत, मंडी, सहकारिता चुनाव रूपी चुनौतियां हैं। कार्यकर्ताओं के सहयोग से आगामी चुनावों में संगठन के प्रत्याशियों को सफलता मिलेगी। इस मौके पर पूर्व केबिनेट मंत्री अंतरसिंह आर्य, पूर्व सांसद सुभाष पटेल, पूर्व जिलाध्यक्ष रायसिंह राठौर, चंद्रकांत गुप्ता, गजानंद पाटीदार, एस. वीरास्वामी बड़वानी, पूर्व विधायक दलसिंह सोलंकी, जमनासिंह सोलंकी, भूपेंद्र आर्य, नगर पालिका अध्यक्ष विपिन गौर आदि मौजूद थे।

कभी भी गिर जाएगी बैसाखियों पर खड़ी कमलनाथ सरकार

पूर्व कैबिनेट मंत्री आर्य ने कहा हम राष्ट्रवादी विचारधारा को मानने वाली पार्टी के कार्यकर्ता हैं। हमारे लिए पहले देश, फिर पार्टी और अंत में हमारा घर-परिवार है। भाजपा का कार्यकर्ता कभी सेवानिवृत्त नहीं होता है। पद का परिवर्तन पार्टी की आंतरिक व्यवस्था है। आज केंद्र व 17 राज्यों में हमारी सरकार है। प्रदेश की बैसाखियों पर खड़ी कमलनाथ सरकार कभी भी गिर जाएगी। पूर्व सांसद पटेल ने कहा हम प्रदेश में विपक्ष में बैठे हैं। ऐसे में नए जिलाध्यक्ष के रूप में दमदार कार्यकर्ता की आवश्यकता थी जो सरकारी महकमों में आमजन के लिए लड़कर कार्य करवा सके। इसकी पूर्ति युवा कार्यकर्ता राजेंद्रसिंह राठौर के रूप में हुई है। पूर्व जिलाध्यक्ष पाटीदार ने कहा प्रदेश के किसान कांग्रेस के कर्जमाफी रूपी झूठे वादे में फंसकर पछता रहे हैं। मप्र के किसान भाजपा के साथ है। राठौर के नेतृत्व में पार्टी आगामी चुनावों में सफलता प्राप्त करेगी ऐसी उम्मीद है। पूर्व जिलाध्यक्ष गुप्ता ने कहा प्रदेश में कांग्रेस के पाप का घड़ा फूटने वाला है। कर्नाटक में हुए उपचुनाव ने मप्र में भी उम्मीद की किरण जगाई है। ऐसे में हमें जिले की सभी छह सीटों पर भाजपा का परचम लहराने के लिए तैयार रहना होगा। कार्यक्रम का संचालन रणजीतसिंह डंडीर ने किया। आभार किसान मोर्चा सचिव जितेंद्र पाटीदार ने माना।

-09केजीएन-57-खरगोन में भाजपा कार्यालय में हाथ जोड़कर अभिवादन करते जिलाध्यक्ष राजेंद्रसिंह राठौर व पास में मौजूद पूर्व जिलाध्यक्ष परसराम चौहान।

Posted By: Nai Dunia News Network

fantasy cricket
fantasy cricket