भगवानपुरा। कोरोना एक भयावह बीमारी है, जिसने पिछले लगभग दो साल में सभी परिवारों को बहुत अधिक प्रभावित किया है। किसी ने अपनो को खोया तो कोई मौत के मुंह से जैसे तैसे निकलकर आया। हर परिवार ने कुछ न कुछ त्रासदी को झेला है। संभावित किसी भी खतरे से निपटने के लिए वैक्सीनेशन बहुत जरूरी है। हमें इस अभियान को जनआंदोलन बनाकर दो दिन में सौ फीसद टीकाकरण लक्ष्य प्राप्त करना है। यह बात टीकाकरण के नोडल अधिकारी केके डोंगरे ने शिक्षकों व जनशिक्षकों की समीक्षा बैठक में कही। बीआरसी प्रभात परमार्थी, बीइओ सुमेरसिंह जाधव, बीएसी हबीबुल्ला खान ने बताया कि विभिन्ना विभागों के अधिकारी कर्मचारियों को टीकाकरण टीमों से जोड़ा गया है। डोंगरे ने कहा कि अमला अपनी ड्यूटी स्थल पर ही रात्रि विश्राम कर दो दिन तक सुबह सात से रात्रि आठ बजे तक टीकाकरण सत्र आयोजित कर सौ फीसद लक्ष्य हासिल करें। गांव, नाको पर बेरियर लगाकर, हाट बाजार में कैंप लगाकर, घर घर संपर्क कर, खेतों में जाकर हमें टीकाकरण से वंचित लोगों को चिन्हित कर टीकाकरण करना है।

भाटी बने जिला उपाध्यक्ष

काकड़दा/गुजरी। भारतीय जनता मजदूर संघ ने ग्राम बाकानेर निवासी आकाश भाटी को जिला उपाध्यक्ष पद पर नियुक्त किया है। राष्ट्रीय अध्यक्ष शांताप्रकाश जाटव की सहमति, प्रदेशाध्यक्ष अंशुल बैरागी, युवा मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष कमल यादव की अनुशंसा पर नियुक्ति की गई है।

कम रही परीक्षार्थियों की संख्या

बड़वाह। राष्ट्रीय मिन्स कम मेरिट छात्रवृत्ति चयन परीक्षा रविवार को हुई। परीक्षा में परीक्षार्थियों की संख्या कम रही। शासकीय उत्कृष्ट विद्यालय 10 कक्षों में 231 परीक्षार्थियों को बैठाने के लिए व्यवस्था की थी लेकिन 40 विद्यार्थी ही परीक्षा में शामिल हुए।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local