करही/पाडल्या। नगर के वार्ड क्रमांक 15 में मुख्यमंत्री अधोसंरचना के अंतर्गत बनने वाली सड़क का काम शुरू हुआ। परंतु पाइप लाइन के वाल को ढूंढने के कारण आठ दिनों से सड़क का काम बंद है। जिससे रहवासियों को परेशानी हो रही है। कर्मचारी पेयजल पाइप लाइन का वाल खोदाई कर खोज रहे हैं। लेकिन अभी तक वाल का पता नहीं चल पाया है। रहवासी सुनील जैन व अर्जुन वानखेड़े ने बताया कि चार दिन में बनने वाली सड़क को 25 दिन हो गए हैं। रहवासियों ने सड़क निर्माण पूरा करने की मांग की। इस मामले में नगर परिषद सीएमओ मोहनसिंह कुशवाह ने कहा कि समस्या का निराकरण कर सड़क का काम शुरू कराया जाएगा।

दुकानों में जाकर लगाई वैक्सीन

-04केएचआर-09-महेश्वर में दुकान पर दर्जी कमल गाड़गे को वैक्सीन लगाते कर्मचारी। -नईदुनिया

महेश्वर। नगर में कोविड-19 से छूटे हुए व्यक्तियों का टीकाकरण किया जा रहा है। शनिवार को विभाग की टीम ने कई दुकानों पर पहुंचकर दूसरे टीके से छूटे हुए व्यवसायियों व कर्मचारियों को वैक्सीन लगाई। बीईई सलमा शाह व बीपीएम एसएस चौहान ने बताया कि शुक्रवार को मुख्य मार्ग पर सब्जी, फल, फूल, किराना, कपड़ा, सराफा, टेलर आदि के प्रतिष्ठानों पर भ्रमण कर टीकाकरण किया गया। बीएमओ डा. अतुल गौड़ ने कहा कि जिन्होंने अपना पहला या दूसरा टीका अभी तक नहीं लगाया है वह समय पर टीकाकरण करवाएं। क्योंकि तीसरी लहर का समाचार जो हम सुन रहे हैं उससे प्रभावित नहीं होगे। कोरोना अभी गया नहीं है। मास्क लगाएं। शारीरिक दूरी का पालन करें।

परचरी पुराण आज से

नागझिरी। ग्राम बड़गांव में पांच दिसंबर से संत सिंगाजी परचरी पुराण का शुभारंभ होगा। पुराण का वाचन रामकृष्ण महाराज करेंगे। ग्राम के शिव मंदिर में प्रतिदिन दोपहर 12 बजे से शाम चार बजे तक कथा का आयोजन होगा।

स्कूल परिसर में किया पौधारोपण

भीकनगांव। शनिवार को एक समाजसेवी संस्था ने पोखर बुजुर्ग में पौधारोपण किया। ग्राम की शासकीय प्राथमिक व माध्यमिक स्कूल और आंगनबाड़ी परिसर में पौधारोपण किया गया। इसमें ग्रामीणों ने भी सहयोग दिया।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close