Madhya Pradesh News: खरगोन। नईदुनिया प्रतिनिधि। जिले के मेनगांव थाने के निमगुल के पास पहाड़ी पर एक युवक और युवती ने कीटनाशक पीकर आत्महत्या की कोशिश की। इस दौरान के युवक की मौत हो गई। वहीं गंभीर हालात में युवती का उपचार जिला अस्पताल मे चल रहा है। इस घटना के पीछे प्रेम प्रसंग की आशंका व्यक्त की जा रही है। बताया जा रहा है की कीटनाशक पीने के बाद दोनों युवक-युवती एकदूसरे से लिपटे हुए थे।

इस दौरान दोनों जमकर तड़प रहे थे। सूचना मिलते ही मौके पर मेनगांव थाना पुलिस पहुंच गई है। पुलिस को ग्रामीणों से सूचना मिली थी की निमगुल के पास पहाड़ी पर एक युवक-युवती बेसुध पड़े हैं। पास में कीटनाशक दवाई की बोतल मिली है। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने गंभीर हालात में दोनों युवक-युवती को जिला अस्पताल लेकर आई।

मृतक युवक के जेब से मिली रसीद से खुलासा हुआ है कि मृतक युवक राहुल निवासी धरमपुरी धार जिले का है। युवती के बारे में फिलहाल पुलिस को कोई जानकारी नहीं है। पुलिस जांच में जुट गई है। मेनगांव थाना प्रभारी परमानंद गोयल ने बताया की सूचना मिली थी कि युवक-युवती ने कीटनाशक पी लिया है।

दोनों को अस्पताल लाया गया जहां युवक की मौत हो गई। युवती गंभीर है। मृतक युवक की जेब में चालान की रसीद मिली है। जिसमे मृतक राहुल निवासी धरमपुरी लिखा है। घटना की विवेचना की जा रही है। मृतक के पास मोबाइल और पर्स मिला है। विवेचना के बाद ही कुछ कहां जा सकेगा। दोनों ने कीटनाशक पीकर आत्महत्या की कोशिश की है। फिलहाल पुलिस कुछ भी कहने से इंकार कर रही है, लेकिन दोनों के लिपटकर एक साथ मिलने से प्रेम प्रसंग का मामला ही लग रहा है।

Posted By: Hemant Kumar Upadhyay

NaiDunia Local
NaiDunia Local