बड़वाह (नईदुनिया न्यूज)। नगर से तीन किमी ओंकारेश्वर नहर परियोजना के सिरलाय पंपिग स्टेशन के पास नहर में काटकूट के पास बरखेड़ा गांव के कृषक 41 वर्षीय हरि सिंह पुत्र बाबूलाल गेहलोद का शव पर मिला था। हरि सिंह रविवार शाम सात बजे से लापता था। इस मामले में मृतक के स्वजन ने हरि सिंह के साथ कुछ गलत होने की आशंका जताई है।

स्वजन मंगलवार को एसडीओपी कार्यालय व पुलिस थाना में पहुंचे। मृतक के साले आशीष बर्फा ने बताया कि हरि सिंह अपना दैनिक कार्य करके शाम सात बजे घर से निकला था, लेकिन पूरी रात घर नहीं लौटा। अगले दिन तलाशी के दौरान पता चला कि हरि सिंह काटकूट में व्यापारी कालू जाट से करीब 40 हजार रुपये व घर से करीब 20 हजार रुपये लेकर रवाना हुए थे। चूंकि उन्होंने एक रिश्तेदार को फोन लगाकर स्वयं के एक्वाडक्ट पुल पर होने के बारे में बताया था। इसकी पुष्टि करने के लिए जब बड़वाह थाने का सीसीटीवी फुटेज देखा तो वह रात में नौ बजे के आसपास अपनी मोटरसाइकल से जाते हुए भी दिखे हैं। उनका शव तो बरामद हुआ है, लेकिन मोटरसाइकल बरामद नहीं हुई। साथ ही उनके द्वारा लाए गए 60 हजार रुपये भी जेब से नहीं मिले। यही कारण है कि स्वजन को शक है कि यह घटना जैसी दिख रही है, वैसी नहीं है। हत्या की दृष्टि से मामले की जांच की जाए, ताकि इस घटना की मूल वजह पता लग सके। इस दौरान रिश्तेदार संजीव बर्फा, लोकेंद्र बर्फा, त्रिलोकचंद बर्फा, ज्ञानचंद परिहार आदि मौजूद थे।

दुर्घटना में तीन लोग घायल

नांद्रा। बड़वाह धामनोद मार्ग पर ग्राम से दो किमी दूर मोटरसाइकल अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। जानकारी के अनुसार ग्राम मुराल्ला निवासी भुवनीराम सिटोले अपनी पत्नी लक्ष्‌मीबाई के साथ सात वर्षीय बेटे देवराज का खरगोन से इलाज करवाकर अपने घर जा रहे थे। इसी बीच ग्राम के समीप उनकी मोटरसाइकल दुर्घटना ग्रस्त हो गई। दुर्घटना स्थल खाई में होने से तीनों घायल हो गए। डायर 100 वाहन ने घायलों को मंडलेश्वर के शासकीय अस्पताल पहुंचाया। जहां से भुवानीराम को खरगोन जिला अस्पताल रेफर किया गया।

अनियंत्रित कार पेड़ से टकराई, चार घायल

खरगोन। बलवाड़ा थाना क्षेत्र के ग्राम खेड़ीघाट में कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इससे कार में सवार चार लोग घायल हो गए। मंगलवार को घटना की सूचना डायल 100 को मिली। डायल 100 स्टाफ ने घटना स्थल पर पहुंचकर कार में सवार चार लोगों को उपचार के लिए बड़वाह के शासकीय अस्पताल में भर्ती कराया।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close