गोगावां। खंडवा-वड़ोदरा राजमार्ग पर बिलाली ग्राम में अज्ञात वाहन की टक्कर से राह चलते व्यक्ति की मौत हो गई। सहायक उपनिरीक्षक शकील खान ने बताया कि ग्राम मोगरगांव के रहने वाला 46 वर्षीय किशोर पुत्र गोबरिया सोमवार रात बाइक से बिलाली ग्राम की ओर निकला था। देर रात तक किशोर के घर नहीं पहुंचने पर रात करीब 12 बजे किशोर का पुत्र विष्णु तलाश करने के लिए निकला। वह बिलाली तक भी आया, परंतु कोई पता नहीं चला। मंगलवार सुबह बिलाली गांव का कोटवार चंपालाल रोड गश्त से घर की ओर जा रहा था तभी उसे रोड किनारे किशोर मृत दिखाई दिया। उसके शरीर पर गहरी चोट के निशान थे। कोटवार ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने पहुंचकर देखा तो किसी अज्ञात चार पहिया वाहन के निशान दिखाई दिए। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया है।

दुर्घटना में घायल बालक की मौत

झिरन्या। ग्राम धूपी से बरात लेकर वापस मुंडिया लौट रही बोलेरो वाहन के दुर्घटनाग्रस्त होने पर मृतकों की संख्या तीन पहुंच गई है। सोमवार को रासबेड़ी फाटे के समीप दुर्घटना में दो लोगों 40 वर्षीय दसरीबाई पति जामसिंह और वाहन चालक 22 वर्षीय रमेश पुत्र नारायण की मृत्यु हो गई थी। गंभीर रूप से घायल आठ वर्षीय रूपेश उर्फ रवि पुत्र भुरू की मंगलवार को खरगोन जिला अस्पताल में मृत्यु हो गई, जबकि अन्य घायल सोनूबाई पति इडा का उपचार चल रहा है।

विवाद और मारपीट की शिकायत

बिस्टान। थाना क्षेत्र के ग्राम आवली में माता का रथ काकड़ पर रखने की बात पर विवाद हो गया। फरियादी सखाराम पुत्र बालू निवासी पेनपुर ने बताया कि सोमवार की रात्रि में 11 बजे माताजी का रथ पेनपुर की काकड़ पर ले जा रहे थे। इस पर ग्राम आवली के लोगों द्वारा उनसे मारपीट की गई। घटना की शिकायत फरियादी ने दर्ज करवाई है। पुलिस ने अज्ञात आरोपित के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags