गोगावां (नईदुनिया न्यूज)। गुरुवार मध्य रात्रि में गोगावां और शाहपुरा की बेड़ी पर चोरों ने एक सूने मकान के साथ दो दुकानों को निशाना बनाया। फरियादी आरिफ खान शाहपुरा बेड़ी ने बताया कि सुबह छह बजे किराना की दुकान खोलने पहुंचे तो दुकान का सामने वाला दरवाजा खुला था। सामान बिखरा पड़ा था। नकदी सहित गुटखा पाउच चोरी हो गए।

शासकीय अस्पताल के सामने स्थित शरद गुप्ता की मेडिकल दुकान का भी शटर का ताला टूटा हुआ था। शरद सुबह दुकान पर पहुंचे तो शटर का ताला टूटा हुआ था। गल्ले से रुपये गायब थे। यहां लगे सीसीटीवी कैमरे में दो युवक दिखाई दिए हैं। उधर, बेडी पर रामेश्वर खरे के सूने मकान से चोर एलसीडी व होम थियेटर चोरी करके ले गए। रामेश्वर काम की तलाश में परिवार को लेकर गुजरात गया हुआ है। पास में रह रहे उनके छोटे भाई संतोष ने मकान का ताला टूटा देख इसकी सूचना दी। यहां से चोर कपड़े भी ले गए। पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पंचनामा बनाया है। बताया जाता है कि पुलिस ने एक संदिग्ध को हिरासत में लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है।

नदी में मिला शव

सनावद। क्षेत्र की टोकसर नदी में शुक्रवार को शव मिला है। पुलिस ने बताया कि फिलहाल शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है। उसके जेब से मिले बिल के आधार पर शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं।

अवैध शराब के अड्डों पर कार्रवाई

सनावद। आबकारी विभाग के दल ने शुक्रवार को ग्राम टोकसर में नर्मदा नदी किनारे अवैध शराब के अड्डों पर कार्रवाई की। उपनिरीक्षक अजयपालसिंह भदौरिया ने बताया कि पांच प्रकरण दर्ज कर दो आरोपितों को गिरफ्तार किया गया। अलग-अलग स्थानों से 27 पाव देशी प्लेन मदिरा व 45 लीटर हाथभट्टी शराब जब्त की गई। 2600 किलोग्राम महुआ लहान नष्ट किया गया।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags