झिरन्या। शासकीय माध्यमिक विद्यालय चैनपुर के एक शिक्षक के शराब पीकर विद्यालय आने से परेशान पालकों ने उसका वीडियो बनाकर उसे इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित कर दिया। इस दौरान वह नशे में धुत होकर सोया हुआ था।

मंगलवार को दोपहर करीब डेढ़ बजे ग्रामीणों की शिकायत और भेजे गए वीडियो की सूचना मिलने पर बीआरसी महेश दीक्षित वहां पहुंचे। इस दौरान शिक्षक संतोष भालेकर कार्यालय में खटिया बिछाकर सोए थे। उन्होंने ग्रामीणों की उपस्थिति में पंचनामा तैयार किया। ग्राम के दीपक, राजाराम, चिंताराम आदि ने बताया कि उक्त शिक्षक शराब पीकर स्कूल आते हैं। शाला में विद्यार्थियों को प्रवेश कराने और अन्य कार्यों के लिए पालक परेशान हो रहे हैं। बीआरसी दीक्षित ने बताया कि पंचनामा तैयार कर जिला शिक्षा केंद्र को कार्रवाई के लिए भेज दिया गया है।

राशन का आवंटन करने में गड़बड़ी की शिकायत

खरगोन। ग्राम भग्यापुर में राशन दुकान के उपभोक्ताओं ने राशन आवंटन में गड़बड़ी का आरोप लगाया। ग्रामीणों ने गुरुवार को कलेक्टर कार्यालय में आवेदन सौंपकर कार्रवाई की मांग की। शिकायतकर्ता गंगाराम बघेल, प्रकाश ठाकुर, रविंद्र सोलंकी, शांतिलाल मालवीया आदि ने बताया कि बगदरी, बामनपुरी, पचंबा व भग्यापुर के ग्रामीणों को भग्यापुर की दुकान से राशन मिलता है। संस्था प्रबंधक व सेल्समैन द्वारा राशन आवंटन में गड़बड़ी की जा रही है। पात्र उपभोक्ताओं को समय पर राशन नहीं दिया जा रहा है। राशन नहीं मिलने से उपभोक्ताओं को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। ग्रामीणों ने राशन दिलाने की मांग की है।

वर्षा नहीं होने से किसान चिंतित

लोनारा। क्षेत्र में वर्षा नहीं होने से किसान चिंतित है। 24 जून को हल्की वर्षा होने के बाद मानसून रूठा सा नजर आ रहा है। गुरुवार को भी दिनभर आसमान में बादल छाए रहे। सुबह बिजली भी कड़की, लेकिन बारिश नहीं हुई। तेज गर्मी के कारण लोगों का हाल बेहाल बना हुआ है। किसानों ने फसलों की बोवनी कर दी है। फसलों को सिंचाई के लिए पानी की जरूरत है।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close