वन मंडलाधिकारी के सूने मकान में चोरी की वारदात

बड़वाह (नईदुनिया न्यूज)। कस्बा पंचायत के अंतर्गत सुराणा नगर में वन मंडलाधिकारी के सूने मकान पर चोरी की वारदात हुई। शुक्रवार रात आठ बजे सूने घर की देखभाल करने वाली महिला ने घर की लाइट बंद देखी तो उन्हें शंका हुई। घर के अंदर जाकर देखा तो मुख्य द्वार का इंटरलाक टूटा हुआ था। घर के कमरे का पूरा सामान भी अस्त-व्यस्त था। इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंची। वारदात के बारे में सुनकर आसपास के लोगों की भीड़ भी जमा हो गई।

घर की देखभाल करने वाली मंजूबाई ने बताया कि वन मंडलाधिकारी हरेसिंह राठौर झाबुआ में पदस्थ हैं जबकि पत्नी व बच्चे इंदौर में निवास करते हैं। सुराणा नगर स्थित घर में वे थोड़े दिनों में आते रहते हैं। सुबह नौ बजे जब वे घर के पोर्च में झाडू लगाने आई तो घर का दरवाजा बंद था, लेकिन जब शाम को पड़ोस के घर में काम करने आई तो कमरे में पहले से जल रही लाइट बंद थी। उन्हें लगा कि घर में मालकिन आ गई है, लेकिन जब अंदर जाकर देखा तो कोई नहीं था। बेडरूम में रखी अलमारी का पूरा सामान बेड पर रखा था। इसमें रखे ज्वैलरी व अन्य आभूषणों के डिब्बे भी खुले पड़े थे। मंजूबाई ने घबराकर यह बात पड़ोसियों को बताई। पड़ोसियों की जानकारी पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घर का निरीक्षण भी किया। पड़ोसियों ने बताया कि वन मंडलाधिकारी राठौर को चोरी की जानकारी दे दी गई है। मंजूबाई से मिली जानकारी के अनुसार चोरों ने दिन में इस वारदात को अंजाम दिया हो, ऐसा लग रहा है।

दो दिन पहले भी हुई थी चोरी

गत 14 जून को नगर की पटेल कालोनी में भी सेवानिवृत्त उप सचिव एएस पगारे के सूने घर पर चोरी की वारदात हुई थी। एएस पगारे अपनी पत्नी सुधा की आंखों के आपरेशन के लिए बेटे आशीष के साथ इंदौर गए थे। देर रात जब घर पहुंचे तो उन्हें चोरी की जानकारी मिली। गुरुवार रात इसकी रिपोर्ट पुलिस थाने में दर्ज कराई। शुक्रवार को खरगोन से आई फोरेंसिक टीम ने घर पहुंचकर साक्ष्‌य जुटाने के प्रयास किए। इस वारदात में चोरों ने बेडरूम में लगी खिड़की की जाली निकालकर सिंचाई कालोनी क्षेत्र से प्रवेश किया था। हाल में मौजूद अलमारी में रखे चांदी के सिक्के, तीन जोड़ी बिछिया, चांदी की पायल, पांच हजार रुपये सहित टीवी भी ले उड़े थे।

कीटनाशक पीने से युवक की मौत

टांडा बरुड़। ग्राम की दुर्गा कालोनी निवासी 30 वर्षीय सुनील पुत्र सवा की कीटनाशक पीने से मौत हो गई। सुनील ने शनिवार की सुबह करीब पांच बजे अपने घर में रखी कीटनाशक पी लिया। इससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि सुनील की दो पत्नियां हैं। पहली पत्नी घर पर है। दूसरी पत्नी उसके मायके में रह रही है। पहली पत्नी से दो बच्चे हैं। वह बरुड़ की शासकीय शराब दुकान का वाहन चलाता था। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर स्वजन को सौंप दिया। मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया है।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close