खरगोन-बमनाला (नईदुनिया न्यूज)। बमनाला से चार कि मी दूर कमोदवाड़ा मार्ग पर शुक्रवार सुबह लोडिंग वाहन पलटने से तीन नाबालिग मजदूरों की मौेत हो गई। हादसे में दो दर्जन से अधिक मजूदर घायल हो गए। हादसा मोड़ में तेज गति से वाहन चलाने से हुआ। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि वाहन में 50 से अधिक मजूदर सवार थे। इनमें बच्चों की संख्या अधिक थी। आसपास के खेतों में मौजूद कि सान और ग्रामीण पहुंचे और उन्होंने वाहन में दबे मजदूरों को निकाला। फरार वाहन चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया है।

मृतकों की हुई पहचान

हादसे में रोहित पिता टेमा (12), अंजनगांव निवासी मनीषा पिता इनेश (13) और सिलदार पिता कालू (12) की मौके पर मौत हो गई। घायलों ने बताया कि रोहित दगड़खेड़ी में रहता और वह माता-पिता का इकलौता पुत्र था। उसकी छोटी बहन भी है।

घायलों का बमनाला और भीकनगांव अस्पताल में किया प्राथमिक उपचार

जानकारी के अनुसाद इस दुर्घटना में घायलों को बमनाला और भीकनगांव अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर किया गया।

ड्राइवर तेजगति से वाहन चला रहा था

घायल 15 वर्षीय अनिल पिता बोंदर ने बताया कि ड्राइवर तेजगति से वाहन चला रहा था। इस दौरान आए मोड़ में वाहन असंतुलित होकर पलटकर सड़क से नीचे चला गया।

ग्रामीण क्षेत्रों से बड़ी संख्या में मजदूरों को लोडिंग वाहनों में ले जाया जाता है

मालूम हो कि ग्रामीण क्षेत्रों से बड़ी संख्या में लोडिंग वाहनों से 12 से 18 वर्ष तक के बच्चों और युवाओं को खेतों में मजदूरी के लिए संबंधित वाहन मालिक ले जाते हैं।

Posted By: Hemant Upadhyay

fantasy cricket
fantasy cricket