खरगोन(नईदुनिया प्रतिनिधि)।

नाबालिग के साथ छेड़छाड़ करने वाले आरोपित को न्यायालय ने तीन वर्ष के सश्रम कारावास की सजा सुनाई। जिला लोक अभियोजन कार्यालय के मीडिया प्रभारी एडीपीओ अमरेंध तिवारी ने बताया कि एक दिसंबर को पीड़िता जब मां के साथ घर में सोई थी। तभी रात करीब एक बजे आरोपित रितेश घर का दरवाजा खोलकर अंदर घुस आया और पीड़िता के साथ छेड़छाड़ करने लगा। तभी पीड़िता की नींद खुल गई आरोपित को सामने देखकर वह जोर से चिल्लाई। जिससे पीड़िता के माता-पिता जाग गए। जिन्हें देखकर आरोपित वहां से भाग गया। पीड़िता के स्वजनों ने घटना की रिपोर्ट मेनगांव थाने पर दर्ज कराई। थाना मेनगांव द्वारा प्रकरण की विवेचना कर अभियोग पत्र न्यायालय में पेश किया गया। न्यायालय ने आरोपित रितेश को पाक्सो एक्ट में दोषी पाते हुए तीन वर्ष के सश्रम कारावास और एक हजार के अर्थदंड से दंडित किया गया। प्रकरण में अभियोजन की ओर से पैरवी जिला लोक अभियोजन अधिकारी महेन्द्र कुमार भानुप्रिय ने की।

राज्य स्तर चार दिवसीय सीनियर महिला टूर्नामेंट शुरू

- पहला मैच धार और इंदौर और दूसरा मैच बड़वानी और खंडवा टीम के बीच हुआ

खरगोन(नईदुनिया प्रतिनिधि)।

मध्यप्रदेश फुटबाल संघ के ततावधान में स्थानिय स्टेडियम मैदान पर सोमवार को राज्य स्तर सीनियर महिला फुटबाल टूर्नामेंट का शुभारंभ हुआ। इस अवसर पर समाजसेवी भागीरथ कुमरावत और आयोजन समिति के अध्यक्ष रवि जायसवाल, रायल एकेडमी अध्यक्ष जितेंद्र जोशी, क्लब के उपाध्यक्ष धर्मेंद्र चौहान ने खिलाड़ियों का स्वागत कर संबोधित किया। पहला मैच इंदौर और धार टीम के बीच खेला गया। मैच में धार और इंदौर टीम एक-एक गोल से बराबर रहे। पेनल्टी शूट आउट में धार ने 5 और इंदौर 4 गोल किये। इसके आधार पर धार ने मैच जीता लिया।दुसरा मैच बड़वानी और खंडवा टीम के बीच खेला गया। जिसमें मुख्य अतिथि श्याम महाजन, दिनेश पटेल थे। बड़वानी टीम ने पहले हाफ में 2 गोल की बढ़त बनाई। मैच के दुसरे हाफ में बड़वानी गोल कर जीत दर्ज की। 26 अक्टूबर को ग्वालियर और खरगोन टीम के बीच मुकाबला होगा। इसके साथ ही छिंदवाड़ा और भोपाल टीम के बीच भी मैच होगा।

सेमीफायनल मैच 27 को

इस स्पर्धा में बड़वानी और धार ने पहले ही सेमीफायनल में जगह बना चुके है। 26 अक्टूबर को ग्वालियर, खरगोन, छिंदवाड़ा और भोपाल टीम के बीच होने वाले मैच में से ही दो टीमे सेमीफायनल में जाएगी। इस मैच के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।स्पर्धा में मैच कमिश्नर कमल पंवार, मैच रैफरी चंचल सिंह, दीपिका नागर, राघवेंद्र शर्मा, रजनीश यादव, शाहिनी सिंह, सालगराम विश्वकर्मा थे।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local