बिस्टान। आजादी के अमृत महोत्सव के अंतर्गत राज्य शिक्षक संघ के पदाधिकारियों ने एकीकृत हायर सेकंडरी स्कूल के 800 से अधिक विद्यार्थियों को ध्वज संहिता की जानकारी दी।

प्रांतीय उपाध्यक्ष प्रभुराम मालवीया, जिला अध्यक्ष अमित शर्मा, प्रांतीय पदाधिकारी संतोष सोलंकी, प्राचार्य भूपेंद्र चौहान आदि मौजूद थे। इसी प्रकार दामखेड़ा में विद्यार्थियों ने तिरंगा यात्रा निकाली।

टांडा बरुड़

टांडा बरुड़। बालक हायर सेकंडरी विद्यालय के विद्यार्थियों ने तिरंगा रैली निकाली। प्रभारी प्राचार्य लोकेंद्रसिंह तोमर, निरंजनस्वरूप गुप्ता, साहित्यिक कार्यक्रम प्रभारी उमेश करौंदिया आदि मौजूद थे।

पिपल्याबुजुर्ग

पिपल्याबुजुर्ग। विद्यार्थियों ने तिरंगा यात्रा निकाली। हाईस्कूल प्राचार्य एसएस डावर व हायर सेकंडरी स्कूल प्राचार्य एआर मनसोरे ने विद्यार्थियों ने कहा कि तिरंगा हमारी आन, बान और शान का प्रतीक है।

झिरन्या

झिरन्या। राज्य शिक्षक संघ के शिक्षकों ने झिरन्या, चिरिया और शिवना में विद्यार्थियों को ध्वज संहिता की जानकारी दी। कृष्णराज राठौर, अनिल गुप्ता, प्राचार्य में आरडी अंब, धर्मेंद्र रेवलिया, एसके शर्मा मौजूद थे।

भगवानपुरा

भगवानपुरा। उत्कृष्ट विद्यालय से विद्यार्थियों तिरंगा रैली निकाली। जनपद सीईओ आरिफ खान, बीईओ

सुमेरसिंह जाधव, संकुल प्राचार्य एसएन मालवीय, बीआरसी प्रभात परमार्थी आदि मौजूद थे।

सेगांव

सेगांव। शैक्षणिक संस्थाओं के विद्यार्थियों के साथ व्यापारी और नागरिकों ने रैली निकाली। मातेश्वरी प्रांगण से शुरू होकर रैली नगर के मुख्य मार्गों से होती हुई पुनः मातेश्वरी प्रांगण में पहुंची।

कसरावद

कसरावद। नगर में तिरंगा वाहन रैली निकाली गई। रैली के आयोजक हेमंत सोनी व जितेंद्र पाटीदार जीराती ने बताय कि दोपहर में कन्या शाला स्कूल परिसर से निकली वाहन रैली में बड़ी संख्या में नागरिक शामिल हुए।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close