जआचार संहिता का असर दिखना शुरू

आलीराजपुर। आचार संहिता का असर दिखना शुरू हो गया। रविवार को सरकारी सरकारी योजनाओं की वॉल पेंटिंग्स पर नगर पालिका के कर्मचारियों ने पुताई कर छिपाया। हालांकि इसके बावजूद सरकारी दफ्तरों लगे योजनाओं के होर्डिंग्स और बैनर अभी भी लगे हुए हैं।

दीवारों पर सरकारी योजनाओं के प्रचार-प्रसार के लिए लिखवाए गए स्लोगनों को रविवार को जिला प्रशासन के आदेश पर पुतवा दिया गया। उल्लेखनीय है कि रविवार दोपहर तक उक्त स्लोगन सरकारी योजनाओं का प्रचार-प्रसार कर रहे थे, परंतु आचार संहिता लागू होने के कारण उन्हें पुतवा दिया गया। ताकि किसी भी राजनीतिक दल या व्यक्ति को कोई आपत्ति नहीं हो।

ज्ञात हो कि अभी तक सर प्रताप उमावि, जिला जेल, जिला पंचायत कार्यालय, कलेक्टर कार्यालय सहित कई स्कूलों व छात्रावासों की दीवारें योजनाओं के प्रचार प्रसार से अटी पड़ी थीं।

अभी भी लगे हैं पोस्टर और स्लोगन

वहीं दूसरी ओर जिला चिकित्सालय के बरामदे में सरकारी योजनाओं का प्रचार-प्रसार करता हुआ एक पोस्टर लगा हुआ है। इिसमें मुख्यमंत्री, स्वास्थ्य मंत्री एवं स्वास्थ्य राज्य मंत्री के फोटो भी लगे हुए हैं। इसी प्रकार गायत्री मंदिर रोड पर नगरपालिका कार्यालय की दीवारों पर मुख्यमंत्री का संदेश देते हुए कुछ स्लोगन अभी भी अंकित हैं। -निप्र

06एएलआई-22 आलीराजपुर के जिला अस्पताल में सूचना पटल के साथ ही लगा है सरकारी योजना का पोस्टर।

06एएलआई-23 आलीराजपुर के जिला पंचायत कार्यालय की बाउंड्री वॉल पर भी लिखे स्लोगन किए गए विलोपित।

Posted By: