मंडला। नईदुनिया प्रतिनिधि

नेशनल हाइवे 35 में मोतीनाला थाना के अंतर्गत खड़े ट्रक में तेज गति से पीछे से आ रहे ट्रक की टक्कर हो गई। घटना में ट्रक चालक की मौके पर ही मौत हो गई। ट्रक में लदी सरिया केबन तोड़ चालक को भी चपेट में लेते हुए ट्रक के सामने कांच तोड़कर बाहर तक ले आई। जिससे चालक सरिया और स्टेयरिंग के बीच बुरी तरह फस गया था।

करीब चार घंटे से अधिक वक्त के बाद मृतक चालक को काफी मशक्कत के बाद निकाला जा सका। इसमें गैस कटर और जेसीबी की सहायता ली गई। ट्रक चालक राजेश यादव छतरपुर निवासी बताया गया है। बताया गया है कि मृतक चालक ट्रक लेकर अकेला आ रहा था। पुलिस ने घटना के बाद चालक को निकलावाकर उसका शव पीएम के लिए भिजवाया।

दोनों टायर खराब होने से खड़ा था अगला ट्रकः घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार ट्रक क्रमांक एमपी07 एचबी 5980 भाईबहन नाला और किकरा नाला के बीच खड़ा था। उसके पिछले हिस्से के दोनों टायर खराब हो गए थे। पीछे से ट्रक क्रमांक एमपी16एच 1388 काफी तेज रफ्तार से आया। अब यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि घटना के वक्त कोहरा था या नहीं लेकिन बड़ी तेज गति से सामने वाले ट्रक से जा टकराया। टक्कर होते ही ट्रक में लदी सरिया पीछे से केबिन तोड़ते हुए सामने की ओर आ गई। सरिया अपने साथ चालक को भी चपेट में लेते हुए आगे तक ट्रक के सामने वाले हिस्से तक पहुंच गई। स्टेयरिंग में बुरी तरह चालक फस गया और उसकी वहीं मौत हो गई।

घटना की खबर सामने वाले ट्रक के चालक ने डायल दीः घटना के संबंध में पुलिस ने बताया कि जिस सामने वाले ट्रक पर टक्कर हुई उसके चालक ने तत्काल डायल 100 को सूचना दी। पुलिस घटना स्थल पर सूचना के बाद पहुंची।

जेसीबी मशीन और गैस कटर का इंतजाम पहले किया गया। इस दौरान करीब 5 बज गए। पहले जेसीबी मशीन के माध्यम से सामने खड़े ट्रक को अलग किया गया। जिसके बाद चालक को निकालने के प्रयास हुए। गैस कटर से ट्रक के कुछ हिस्से काटे गए। लेकिन मृतक चालक इतनी बुरी तरह फसा हुआ था कि उसे निकाला नहीं जा सका। आखिरकार जेसीबी मशीन की मदद ली गई। ट्रक के सामने के हिस्से को पार्ट पार्ट में तोड़ा गया। तब कहीं चालक को निकाला जा सका। इस दौरान करीब चार घंटे का वक्त पुलिस को लगा। बड़ी मशक्कत करने के बाद ट्रक से मृतक चालक को निकाला जा सका। बताया गया है कि दोनों ही ट्रक में सरिया लदी हुई थी।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020