मंडला (नईदुनिया प्रतिनिधि)। जिले में अनलाक की घोषणा के बाद से ही अवैध गतिविधियों पर लगाम लगाने के उद्देश्य से मण्डला पुलिस द्वारा लगातार कार्रवाई की जा रही है। पुलिस द्वारा जिले में पूर्व के घटित अपराधों में फरार चल रहे अपराधियों की धरपकड़ के लिए भी लगातार कार्रवाई की जा रही है।

पुलिस मुख्यालय भोपाल द्वारा भी प्रदेश के सभी जिलों में लंबे समय से फरार चल रहे वारंटियों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए निर्देशित किया गया है। इसी तारतम्य में पुलिस अधीक्षक मण्डला दीपक कुमार शुक्ला के निर्देशन पर जिले के सभी थाना प्रभारियों द्वारा अपने अपने थाना क्षेत्र के पुराने प्रकरणों में लंबे समय से फरार चल रहे वारंटियों की तलाश के लिए जुलाई माह में विशेष अभियान चलाया गया। इस अभियान के दौरान पुलिस द्वारा उच्च न्यायालय, जिला एवं सत्र न्यायालय एवं अन्य न्यायालयों के मामलों में जमानत से फरार होने वाले बदमाशों की विशेष रुप से धरपकड़ की गई। 01 जुलाई से 31 जुलाई 2020 तक चलाए गए इस विशेष अभियान में पुलिस द्वारा कुल 48 फरार आरोपितों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया है।

पुलिस द्वारा फरार वारंटियों की गिरफ्तार के लिए चलाए गए विशेष अभियान के दौरान थाना कोतवाली को 8 आरोपितों, थाना महाराजपुर को 3 आरोपितों, थाना नैनपुर को 2 आरोपितों, थाना बम्हनी को 7 आरोपितों, थाना बिछिया और थाना बीजाडांडी को 9 आरोपितों, थाना घुघरी को 4 आरोपितों, थाना टिकरिया को 2 आरोपितों तथा थाना निवास, थाना मवई और थाना खटिया को 1-1 आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त हुई है।

पुलिस द्वारा लंबे समय से फरार चल रहे वारंटियों की गिरफ्तार के लिए चलाए गए इस विशेष अभियान में 17 वर्ष पुराने प्रकरण में फरार चल रहे 1 आरोपी, 11 वर्ष पूराने प्रकरण में फरार चल रहे 1 आरोपी, 8 वर्ष पुराने प्रकरण में फरार चल रहे 5 आरोपितों तथा 6 वर्ष पूराने प्रकरण में फरार चल रहे 7 आरोपितों सहित कुल 48 बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020