मंडला (नईदुनिया प्रतिनिधि)। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने 21 जून से प्रारंभ हो रहे कोविड वेक्सिनेशन के महाअभियान के संबंध में धर्मगुरु, खिलाड़ी, समाजसेवी तथा अलग अलग वर्ग के प्रतिनिधियों से वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से चर्चा की। उन्होंने कहा कि 21 जून से कोविड वेक्सिनेशन का महाभियान प्रारंभ हो रहा है। सभी धर्मगुरु, खिलाड़ी, प्रतिष्ठित व्यक्ति, समाजसेवी एवं विभिन्ना क्षेत्रों में प्रभाव रखने वाले व्यक्ति अपने अपने स्तर पर इस महाअभियान को सफल बनाने में सहयोग दें।

उन्होंने कहा वेक्सिनेशन के महाअभियान के तहत 18 वर्ष से अधिक आयु के सभी व्यक्तियों का टीकाकरण सुनिश्चित किया जाएगा। प्रत्येक टीकाकरण केंद्रों में वेक्सिनेशन प्रेरक भी रहेंगे। सीएम चौहान ने सभी धर्मगुरु एव विभिन्ना क्षेत्रों के प्रतिनिधि अपने अपने स्तर पर कोविड वेक्सिनेशन के संबंध में जागरूकता प्रसारित करने में सहयोग करें।

इसी प्रकार वैक्सीनेशन के संबंध में व्याप्त भ्रांतियों का निराकरण कर अधिक से अधिक लोगों को वैक्सीनेशन केंद्र तक लाने में सहयोग करें। वीसी से चर्चा के दौरान एसीएस स्वास्थ्य ने कोविड वेक्सिनेशन के महाभियान के संबंध में विस्तृत जानकारी दी। उन्होंने महाभियान के लिए ग्राम स्तर से जिला स्तर तक वेक्सिनेशन के लिए बनाई जा रही रणनीति की चर्चा की।

उन्होंने कोरोना के संभावित तीसरे लहर के संबंध में भी चर्चा की। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सभी से अपील की कि अपने अपने स्तर पर सघन रूप से कोविड वेक्सिनेशन के महाअभियान को सफल बनाने में सभी सहयोग करें। जिला कलेक्टर परिसर के एनआईसी कक्ष में कलेक्टर हर्षिका सिंह, एडीएम मीना मसराम, धर्मगुरु, समाजसेवी, पैदल चाल खिलाड़ी मिनी सिंह तथा संबंधित उपस्थित थे।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

NaiDunia Local
NaiDunia Local
 
Show More Tags