मोहगांव, नईदुनिया न्यूज। मंडला निवासी यशवंत गोस्वामी देवगांव के निकट कापा गांव में अपने फार्म हाउस में मृत पाए गए हैं। पुलिस ने पीएम कराया उसके बाद परिजनों को शव अंतिम संस्कार के लिए सौंप दिया गया। जिसके बाद गांव में ही अंतिम संस्कार कर दिया गया है। मंडला से मोहगांव थाना क्षेत्र के कापा गांव शनिवार को फार्म हाउस के लिए यशवंत निकले थे।

पत्नी ने उनको टिफिन लगाकर दिया था। दूसरे दिन से उनका संपर्क नहीं हो पा रहा था। फोन नहीं लग रहा था। रविवार दोपहर बाद जब घर के लोग कापा गए तो अंदर जाते ही उनके होश उड़ गए। यशवंत मृत अवस्था में पड़े हुए थे। टिफिन खुला हुआ था।

इसकी सूचना पुलिस को परिजनों द्वारा दी गई। पुलिस देर शाम पहुंची और पंचनामा कार्रवाई कर शव पीएम के लिए लेकर अस्पताल पहुंची। दूसरे दिन पीएम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया गया है। मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। पुलिस बिसरा को सागर लैब जांच के लिए भेज रही है। जिससे की मौत का कारण पता चल सके।

पत्थर पटक कर अज्ञात की हत्या

मोहगांव। मोहगांव थाना क्षेत्र के बिलगांव और सुनटीकिरी के बीच सड़क किनारे एक अज्ञात व्यक्ति की सिर पर पत्थर मारकर हत्या कर दी गई है। पुलिस घटना की जानकारी लगते ही घटना स्थल पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है। मृतक का पोस्टमार्टम कराया गया। अभी तक मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी है। इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैली हुई है।

आधे घंटे के भीतर इंदौर से अहमदाबाद जा रही बस समेत छह वाहनों से लूट

नए मॉडल के साथ फिर लागू होगी जिला सरकार व्यवस्था