Mandla News मंडला (नईदुनिया प्रतिनिधि)। मंडला जिले के नारा गांव में रेत से भरे मिनी ट्रक ने बुधवार सुबह चार वर्षीय सुलभ पुत्र अमित पटेल निवासी टिकरवारा (मंडला) को कुचल दिया। इससे बालक की मौत हो गई। गुस्साए ग्रामीणों ने वाहन को आग के हवाले कर जाम लगा दिया। सूचना पर पुलिस पहुंची और दमकल ने वाहन की आग बुझाई। अंजनिया हिरदेनगर मार्ग पर करीब चार घंटे चले प्रदर्शन के बाद वाहनों की आवाजाही शुरू हो सकी।

पुलिस के मुताबिक नारा गांव के सुरपन नदी में रेत खदान है। यहां से मिनी ट्रक में रेत भरकर जा रहा था। बुधवार सुबह 9 बजे वाहन चालक तेज रफ्तार से वाहन गांव से होते हुए गुजरा। उसी समय अपने घर के सामने सुलभ खेल रहा था। उसे वाहन चालक ने जोरदार टक्कर मारते हुए रौंद दिया।

बालक को गंभीर हालत में जिला अस्पताल लेकर गए। जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। दुर्घटना की सूचना मिलते ही ग्रामीण एकत्र हो गए और रेत से भरे वाहन को आग लगा दी। वहीं मौके पर रेत भरकर गुजर रहे वाहनों को भी रोक लिया। रेत खदान के कर्मचारी जहां रहते हैं। वहां भी ग्रामीण पहुंच गए और उनका सामान अस्त-व्यस्त कर दिया। सूचना पर पहुंची अंजनिया पुलिस ने ग्रामीणों को समझाइश दी।

वहीं दमकल बुलाकर जलते हुए वाहन को बुझाया गया। ग्रामीणों ने अंजनिया- हिरदेनगर मार्ग पर जाम लगा दिया। बिछिया तहसीलदार कमल सिंहसार की समझाइश पर जाम खोला। नाना के यहां आया था बालकः नारा गांव में नर्मदा पुराण का आयोजन चल रहा है। गांव में आयोजन होने से अपने मायके उसकी मां टिकरवारा गांव से नारा गांव पुराण सुनने बालक को लेकर आई थी। वह मंगलवार को ही वापस लौट रही थी, लेकिन वह रूक गई और दूसरे दिन सुबह हादसा हो गया।

Posted By: Hemant Kumar Upadhyay

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags