मंदसौर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। जिले में काफी समय से कोरोना मरीजों की संख्या पांच के आस-पास ही मिल रही थी। अब रविवार सहित चार दिनों में 60 मरीज मिल चुके हैं। रविवार को भी 9 मरीज कोरोना पॉजिटिव मिले। इनमें चार तो गांधीसागर थाने के पुलिसकर्मी हैं। वहीं 11 ठीक होकर घर भी पहुंचे हैं। जिले में अभी तक कुल 2216 कोरोना संक्रमित हो गए हैं। अभी 75 सक्रिय मरीज हैं। अभी तक कुल 2116 ठीक हो चुके हैं।

रविवार को रतलाम मेडिकल कॉलेज से 160 सैंपल की रिपोर्ट में 3 पॉजिटिव मिले हैं। वहीं जिला अस्पताल में हुए 252 रेपिड एंटीजन टेस्ट में 6 पॉजिटिव मरीज मिले हैं। अभी तक जिले में कुल 49392 लोगों के टेस्ट हो चुके हैं इनमें से 2216 लोग कोरोना संक्रमित मिले हैं। रविवार को 11 मरीज ठीक होकर घर भी पहुंचे। रविवार को को मिले मरीजों में गांधीसागर थाने के चार पुलिसकर्मी, जनता कॉलोनी से दो, किटियानी, कोठारी कॉलोनी व शामगढ़ में दाल मिल कॉलोनी से एक-एक मरीज मिला है।

गरोठ में चालानी कार्रवाई कर मास्क वितरित किए

गरोठ (नईदुनिया न्यूज)। नगर परिषद और पुलिस की संयुक्त टीम ने हॉस्पिटल चौराहे पर मास्क नहीं पहनने वाले वाहन चालकों को रोकर चालानी कार्रवाई शुरू की। नप कमर्चारी अर्जुन नरवाल ने बताया कि शनिवार को 17 लोगों के चालान बनाकर मास्क लगाने की हिदायत दी गई थी। रविवार को दोपहर बाद भी बगैर मास्क घूम रहे वाहन चालकों पर चालानी कार्रवाई कर मास्क भी वितरित किए। रविवार को 12 चालान बनाकर 1200 रुपये का जुर्माना वसूला गया। चालानी कार्रवाई में आरक्षक दिलीप कोली, आरक्षक अविनाश बेक एवं नगर परिषद के अर्जुन नरवाल, शिवाजी राव महाडिक शामिल थे। सीएमओ गिरीश शर्मा ने बताया कि कोरोना महामारी के बढ़ते मामलों को लेकर शासन के निर्देश के तहत मास्क लगाने और व्यापार व्यवसाय में शारीरिक दूरी का पालन कराने के लिए वाहन द्वारा एनाउंस कराकर आमजन को जागरूक किया जा रहा है।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस