पिपलियामंडी (नईदुनिया न्यूज)। नगर में रेलवे फाटक समपार 141 पर चल रहे ओवरब्रिज निर्माण कार्य में ठेकेदार की अनदेखी के कारण मंगलवार को एक हादसा हो गया। निर्माणाधीन ओवरब्रिज की दीवार से निकल रहे सरिए से मंगलवार को बाइक सवार युवक घायल हो गया। सरिए से चोट लगने से युवक का पैर जख्मी हो गया। घायल युवक को बाइक से अन्य युवक ने चिकित्सालय पहुंचाया। युवक के साथ उसकी मां भी थी, उन्होंने ठेकेदार पर लापरवाही का आरोप लगाया।

घटना सुबह 11 बजे की है। अजय टाकीज मार्ग पर चौपाटी की ओर से आ रहे बाइक सवार 25 वर्षीय संदीप पुत्र कारूलाल डाबी निवासी पिपलियामंडी के पैर में ओवरब्रिज की दीवार का सरिया धंस गया। युवक का पैर लहूलुहान हो गया। युवक की माता गुलाबबाई डाबी ने बताया कि ठेकेदार एकांगी मार्ग पर ही दोनों ओर के वाहन निकाल रहा है, बारिश के कारण कीचड़ ही कीचड़ हो रहा है। सामने की ओर से आने वाले वाहन को साइड देते समय दीवार का सरिया मेरे बेटे के पैर में धंस गया। ठेकेदार की लापरवाही है, बेवजह सरिए दीवार के बाहर निकाल रखे हैं। बाइक से युवक गिर जाता तो गंभीर हादसा हो सकता था।

पुलिस व प्रशासन का फ्लैग मार्च

सुवासरा। नगर में कोरोना कर्फ्यू को याद दिलाने के लिए प्रशासन व पुलिस ने संयुक्त रूप से फ्लैग मार्च निकाला। प्रमुख मार्गों से मार्च निकलते ही लोग घरों में घुस गए। जो दिन भर लापरवाही से घूम रहे थे वह भी गायब हो गए। मंगलवार शाम 6 बजे से सीतामऊ एसडीओपी शेरसिंह भूरिया के नेतृत्व में नगर में पुलिस का प्रशासन का संयुक्त फ्लैग मार्च निकाला गया। शासकीय वाहनों के सायरन की आवाज सुनते ही बाहर घूम रहे लोग सीधे घरों में चले गए। पुलिस अधिकारियों ने माइक से अपील की है कि बहुत अति आवश्यक काम हो तो ही घर से बाहर निकले। मास्क लगाएं और दो गज की दूरी का पालन करे। फ्लेग मार्च में तहसीलदार कविता कड़ेला, थाना प्रभारी राकेश चौधरी, नायब तहसीलदार गिरीश सूर्यवंशी सहित पुलिसकर्मी, राजस्व विभाग के कर्मचारी शामिल थे।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local