मंदसौर(नईदुनिया प्रतिनिधि)। शनिवार को मंदसौर जिले के दलोदा के पास बारातियों से भरी बस पलट गई। इसमें लगभग 10 लोग घायल हो गए हैं। दो की हालत गंभीर है। घायलों में महिलाएं ज्यादा हैं, बस पलटने के बाद सभी घायलों को जिला चिकित्सालय लाया गया। जहा उनका उपचार जारी है, बताया जा रहा है कि बस रतलाम जिले के जावरा तहसील के ग्राम सोहनगढ़ से बारात लेकर दलौदा आ रही थी। बस की फिटनेस भी खत्म हो चुकी है और परमिट की जांच की जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार हिना ट्रेवल्स की बस (एमपी 43 पी 0364) जावरा के सोहनगढ़ बारात लेकर दलौदा आ रही थी। तभी महू-नीमच राजमार्ग पर दलौदा थाने के पास बालाजी मंदिर के यहां पलट गई है। हादसे में 10 यात्री घायल हो गए। सभी घायलों को ज़िला अस्पताल लाया गया है। इसमे दो गंभीर घायल है। घायलों में ज्यादा महिलाएं शामिल है। मंदसौर तहसीलदार मुकेश सोनी भी जिला चिकित्सालय पहुंचे और सारी व्यवस्थाएं देख रहे हैं। घायलों का कहना है बस जावरा मंदसौर रुट पर चलती है और बारात छोड़कर फिर से लाइन पर जाने के चक्कर में तेज गति से चला रहा था। कई बार यात्रियों ने टोका भी पर वह नहीं माना।

कागज भी पूरे नहीं

हिना बस के कागजात भी पूरे नहीं है। बस का फिटनेस सर्टिफिकेट भी नहीं मिला है। यात्रियों ने इस मामले में बस मालिक को आरोपित बनाने की भी मांग की है।

Posted By: Prashant Pandey

NaiDunia Local
NaiDunia Local