मंदसौर। भारतीय मजदूर संघ जिलाध्यक्ष राकेश शर्मा तथा बिजली कर्मचारी महासंघ के जिलाध्यक्ष गोपाल जामलिया के नेतृत्व में प्रतिनिधिमंडल मप्र पश्चिम क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी के एमडी से मिला। बिजली कर्मचारियों की विभिन्ना समस्याओं को लेकर चर्चा कर उनके निराकरण की मांग की गई। यह जानकारी देते हुए बिजली कर्मचारी महासंघ मंदसौर वृत्त कार्यकारी अध्यक्ष भूपेश पांडे ने बताया कि प्रतिनिधिमंडल ने एमडी के समक्ष रखी समस्याओं में कर्मचारियों की कमी, लगातार सेवानिवृत्त हो रहे कर्मचारियों के स्थान पर आउटसोर्सिंग कर्मचारियों को लगाने, कम्प्यूटर आपरेटरों को कुशल श्रमिक वेतन, संविदा कर्मचारियों को वेतनवृद्धि का लाभ देने, डोर टू डोर राशि संग्रहण करने वाले कर्मचारियों को तुरंत भुगतान करने, ओवरहेड तार मिस्त्रीा की परीक्षा पास आउटसोर्सिंग कर्मचारियों को परमिट लेने व देने के लिए अधिकृत करना, कर्मचारियों को सुरक्षा के साधन पर्याप्त मात्रा में उपलब्ध कराने तथा वर्दी के लिए कपड़ा यथा समय उपलब्ध कराने आदि समस्याओं पर चर्चा कर निराकरण की मांग की गई। एमडी ने समस्याओं को गंभीरता से सुनकर शीघ्र ही समाधान का आश्वासन दिया।

दलौदा में शासकीय महाविद्यालय का भूमिपूजन आज

मंदसौर। उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव 15 जनवरी को जिले में आ रहे हैं। वह दलौदा में शासकीय महाविद्यालय के भवन हेतु भूमिपूजन करेंगे। उसके बाद दोपहर में मंदसौर में सर्किट हाउस पर आमजन से मुलाकात भी करेंगे।

विश्व बैंक परियोजनांतर्गत दलौदा में शासकीय महाविद्यालय का भवन 7 करोड़ 99 लाख 14 हजार रुपये में बनेगा। सुबह 11 बजे इसका भूमिपूजन उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव करेंगे। इस दौरान विधायक यशपालसिंह सिसौदिया, जिपं अध्यक्ष प्रियंका गोस्वामी, जपं अध्यक्ष शांतिलाल मालवीय, भाजपा जिलाध्यक्ष नानालाल अटोलिया सहित अन्य लोग उपस्थित रहेंगे। दलौदा के कार्यक्रम के बाद मंत्री मोहन यादव मंदसौर में सर्किट हाउस पर आएंगे और यहां आमजन से मुलाकात करेंगे।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local