पिपलियामंडी। पुलिस ने हाईवे स्थित गायत्री शक्तिपीठ के सामने से एक ट्रेलर से 55 किलो डोडाचूरा जब्त किया है। मौके से पंजाब निवासी दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। आरोपित मल्हारगढ़ क्षेत्र के एक ढाबा से डोडाचूरा खरीदकर पंजाब ले जा रहे थे।

पिपलिया थाने के एसआइ सुरेन्द्रसिंह सिसोदिया ने बताया कि शनिवार को पुलिस टीम ने गायत्री शक्तिपीठ के सामने घेराबंदी की थी। इस दौरान नीमच की तरफ से आ रहे ट्रेलर पीबी-05 एएल-9818 को रोका और चालक 390 वर्षीय चांदसिंह गुरजतसिंह जाट निवासी पीड़ा मुख्तर पंजाब एवं 38 वर्षीय देवेन्द्रसिंह गुरुचरण जाट निवासी लोहगढ़ पंजाब को हिरासत में लिया। तलाशी के दौरान ट्रेलर से 55 किलो डोडाचूरा मिला। पुलिस ने ट्रेलर वाहन सहित डोडाचूरा जब्त किया एवं मौके से दोनों आरोपितों को गिरफ्तार किया। पूछताछ में आरोपितों ने डोडाचूरा मल्हारगढ़ क्षेत्र के एक ढ़ाबा से खरीदकर खुद के नशे के लिए ले जाना बताया। पुलिस ने मामले में आरोपितों पर 8/18 एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया है। रविवार को मामले में दोनो आरोपितों को न्यायालय में पेश किया, जहां से उन्हें पुलिस रिमांड पर सौंपा है। पुलिस अब आरोपितों से डोडाचूरा के संबंध में पूछताछ कर रही है।

------

खेत से मोटर चोरी

बाजखेड़ी। ईटायली बांध शिवना नदी के समीप स्थित एक किसान के खेत से अज्ञात चोर पानी की मोटर चुरा ले गए। किसान रफीक अजमेरी ने बताया कि मेरे खेत से चोर 10 हॉर्स पावर की मोटर चुरा ले गए, मोटर की कीमत 50 हजार रुपये है। मामले में किसान रफीक अजमेरी ने नई आबादी थाने में शिकायत की है।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close