मंदसौर। सीतामऊ-मंदसौर मार्ग पर ग्राम हांदड़ी के पास बिती रात एक हादसा हुआ। कार-ट्रेलर की भिड़ंत में चार लोग घायल हो गए और कार का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। कार में चार लोग सवार थे और सभी सांवलिया सेठ के दर्शन कर अपने गांव लौट रहे थे, तभी यह हादसा हुआ। सीतामऊ पुलिस ने बताया कि कार आरजे-18 सीबी-2442 सांवलियाजी से दर्शन कर राजस्थान के साकरिया थाना गंगधार जिला झालावाड़ लौट रही थी, तभी सीतामऊ रोड पर ग्राम हांदड़ी के पास सीतामऊ तरफ से आ रहे तेज रफ्तार ट्रेलर आरजे-09 जीसी-9604 के चालक ने कार को टक्कर मार दी। कार में गोपालसिंह, नेपालसिंह, श्यामसिंह सहित चार लोग सवार थे। घटना में नेपाल और श्याम के पैर में गंभीर चोट आई, जबकि दो अन्य साथियों को मामूली चोट आई है। पुलिस ने गोपालसिंह की रिपोर्ट पर ट्रेलर चालक के खिलाफ केस दर्ज किया है।

----

शहर में एक और बाइक चोरी

मंदसौर। शहर में बाइक चोरी का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। शहर में लगातार एक के बाद एक बाइक-मोपेड चोरी होने की घटना सामने आ रही है। जानकारी के अनुसार दशपुर कुंज के पास रहने वाले गौरव पुत्र दिनेश मेहता ने की शिकायत में बताया कि तीन जुलाई को उसकी एक्टिवा एमपी-14 एमएफ-8890 घर के बाहर खड़ी थी, जिसे कोई बदमाश चुराकर ले गया। पुलिस ने मामले में अज्ञात बदमाश के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज किया है।

----

न्यायालय में दिव्यांग लिपिक को पीटा

गरोठ। व्यवहार न्यायालय में दिव्यांग लिपिक के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। गरोठ पुलिस ने मामले में शामगढ़ के एक युवक के खिलाफ मुकदमना दर्ज किया है। गरोठ टीआई भुवानसिंह गौरे ने बताया कि ऋतुराज कॉलोनी मंदसौर निवासी 40 वर्षीय घनश्याम पुत्र नागुलाल बसेर गरोठ की व्यवहार न्यायालय में पर्वतन लिपिक के पद पर पदस्थ है और दोनों पैर से दिव्यांग है। बुधवार दोपहर दो बजे वह अपने स्टाफ के साथ भोजन कर रहा था, इस बीच किसी कार्य को लेकर शामगढ़ निवासी राकेश पुत्र रामनाथ कोरी आया और घनश्याम को अपने काम की कहा तो घनश्याम ने उसे लंच टाइम की कहा और 10 मिनिट रूकने को कहा। इस बीत से राकेश गुस्साया और अश्लील गालियां देने लगा तब घनश्याम ने उसका विरोध किया तो राकेश ने उसके साथ मारपीट की और टेबल पर रखे सरकारी दस्तावेज फाड़ दिए और जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने आरोपित राकेश के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाने सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है।

----

जिला अस्पताल में छज्जा गिरने से युवक घायल

मंदसौर। जिला अस्पताल की जर्जर बिल्डिंग आए दिन हादसे को आमंतण दे रही है। जिम्मेदारों की अनदेखी के चलते गुरुवार को फिर एक हादसा हुआ है। एक बार फिर मेडिकल वार्ड का छज्जा टूटकर गिर जाने से एक युवक घायल हो गया है। जिला अस्पताल की यह बिल्डिंग 65 साल पुरानी है और यह कोई पहली घटना नहीं है। इससे पहले भी कई घटनाएं हो चुकी है।

जिला अस्पताल में जिम्मेदारों की अनदेखी के चलते समय पर रख-रखाव व देख-भाल नहीं होने के कारण मेडिकल वार्ड का छज्जा एक बार फिर अचानक गिर गया। घटना में यहां पत्नी का इलाज कराने आया सलामउद्दीन शकूर खान निवासी बसई थाना सुवासरा घायल हो गया। घटना में सलामउद्दीन के सिर पर गंभीर चोट आई जिसका उपचार जारी है। उल्लेखनीय है कि जिला अस्पताल परिसर में यह कोई पहली घटना नहीं है। इससे पहले भी कई घटनाएं हो चुकी है। अस्पताल के वार्डों और गलियारों की दिवारे और छत कई जगह से क्षतिग्रस्त हो रही है। बारिश के दौरान पानी रिसने से दीवारें लगातार कमजोर हो रही हैं। लेकिन जिम्मेदारों ने अबतक इसकी सुध नहीं ली है।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close