गरोठ (नईदुनिया न्यूज)। नगर में लंबे समय बाद रोगी कल्याण समिति की बैठक हुई। इसमें विभिन्ना बिंदुओं सहित आवश्यक विषयों पर चर्चा हुई। जनवरी 2020 में नीलाम हुई दुकानों की राशि जमा करने के लिए तीन माह की छूट दी गई थी पर एक साल में भी रुपये जमा नहीं कराने पर विधायक देवीलाल धाकड़, एसडीएम आरपी वर्मा ने नाराजगी जताते हुए दो माह में बकाया राशि जमा कराने को कहा। और चेतावनी दी कि बकाया राशि जमा नहीं करने पर अमानत राशि राजसात कर दुकाने फिर से नीलामी करेंगे।

बैठक में विधायक देवीलाल धाकड़ ने कहा कि कोरोना मरीजों की जांच में लापरवाही नहीं बरते और मरीजों को समय पर उपचार उपलब्ध कराया जाए। कोरोना तीव्रता से फैल रहा है। डाक्टर और सभी स्वास्य्को कर्मियों का कर्तव्य है कि मास्क लगाये बिना कोई भी हास्पिटल में प्रवेश नहीं करे। कोरोना से बचाव के नियमों का सभी पालन करे। अगर किसी के पास मास्क नहीं है तो मास्क उपलब्ध कराइए और सैनिटाइज भी उपलब्ध कराए। एसडीएम आरपी वर्मा ने कहा कि महामारी में सभी सतर्क रहकर अपनी जिम्मेदारी निभाएं। बैठक में रोगी कल्याण समिति द्वारा नीलाम की गई दुकानों को लेने के बाद राशि जमा नहीं करने वाले लोगों को भी बुलाया गया। विधायक ने उनसे कहा कि जनवरी 20 में दुकाने नीलाम की गई थी। कोरोना महामारी के समय तीन माह की छूट भी दी गई थी लेकिन एक वर्ष पुरा हो चुका और राशि जमा नहीं की गई है। अब दो माह में सभी राशि जमा कराएं। एडीएम आरपी वर्मा ने कहा कि दो माह में बकाया राशि जमा नहीं कराने पर अमानत और जमा राशि राजसात की जाएगी। दुकानों की नीलामी दुबारा की जाएगी।

एक दुकान देने के बदले ऊपर-नीचे की दो दुकानें मिलेंगी

रोगी कल्याण समिति द्वारा शामगढ़ रोड पर बनाई गई 12 दुकानों के ऊपर प्रथम तल पर दुकानें बनाई जा रही हैं। इसके लिए सीढ़ियां बनाने के लिए दुकान क्रमांक 1 के फजलुद्दीन अगवान से चर्चा की गई। उन्होंने दुकान देने पर असहमति जताई। इसके बाद सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि प्रथम तल की दुकानों के लिए चढ़ाव बनाने के लिए दुकान क्रं. 1 से 12 तक के जो भी दुकानदार अपनी दुकान के लिए सहमति देंगे उन्हें खड़ावदा रोड पर नवनिर्मित दुकानों में एक दुकान नीचे की तथा एक दुकान ऊपर की दी जाएगी। बैठक में पूर्व नप अध्यक्ष राजेश चौधरी, बीएमओ डा. वीरेंद्र वर्मा, डा. एसएस विजयवर्गीय, डा. पलाश, भाजयुमो मंडल महामंत्री दीपक मांदलिया, बिट्टू शर्मा, अनिल सेन, कर्मचारियों सहित अन्य उपस्थित थे।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags