शामगढ़ (नईदुनिया न्यूज)। जूनी शामगढ़ स्थित अलौकिक मेरिज गार्डन के संचालक द्वारा अतिक्रमण कर कब्जाई गई चार आरी शासकीय भूमि को रविवार को मुक्त कराया गया। हालांकि इसके लिए भी प्रशासन ने काफी नानुकूर भी की। जेसीबी चलाकर शासकीय भूमि बनी गार्डन की दीवार को तोड़ दिया गया। बताया जा रहा है कि गार्डन का अतिक्रमण नहीं हटाने के लिए भाजपा के एक पूर्व मंडल अध्यक्ष भी प्रशासन पर काफी दबाव बना रहे थे।

जानकारी के अनुसार के शिकायत की जांच के दौरान तहसीलदार रामलाल मुनिया ने राजस्व व नगर परिषद की संयुक्त टीम बनाकर अलौकिक गार्डन की संचालक द्वारा शासकीय भूमि पर किए गए चार आरी (लगभग 4500 वर्गफीट) भूमि पर किए गए अतिक्रमण को हटाने के आदेश दिए थे। इसके बाद मैरिज गार्डन संचालक को भी खुद ही अतिक्रमण हटाने का नोटिस दिया था। नोटिस के बाद संचालक माया राठौर ने अतिक्रमण हटाने में तत्परता नहीं दिखाई और वहां लगाया तहसीलदार का बोर्ड भी हटा दिया था। इसके बाद रविवार को तहसीलदार द्वारा नियुक्त दल ने सरकारी जमीन पर थोड़ी दीवार व किचन को जेसीबी से हटाया। तहसीलदार रामलाल मुनिया ने कहा कि शीघ्र ही अतिक्रमणमुक्त चार आरी जमीन पर पौधे लगाए जाएंगे।

चलती बाइक का टायर फटा, तीन घायल

भानपुरा। गांधीसागर मार्ग प्रेमपुरीया-बडोदिया फंटे के बीच चलती बाइक का टायर फट गया, जिससे बाइक अनियंत्रित हो गई। दुर्घटनाग्रस्त होने से बाइक सवार पति-पत्नी व एक युवती घायल हो गए। जानकारी के अनुसार 35 वर्षीय अशोक पुत्र घनश्याम सेन उनकी पत्नी 27 वर्षीय निशा सेन एवं 19 वर्षीय दिव्या सेन सभी निवासी इकलिमपूरा राजस्थान बाइक से ग्राम सांजलपुर जा रहे थे। प्रेमपुरिया व बड़ोदिया फंटे के बीच चलती बाइक का टायर फट गया, बाइक अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे में पति-पत्नी सहित तीनों घायल हो गए। थाना गांधीसागर केडायल-100 वाहन आरक्षक राजेश सांवलिया, पायलेट मुकेश मीणा मौके पर पहुंचे एवं घायलों को शासकीय अस्पताल भानपुरा लाया गया। यहां घायलों का उपचार किया गया। गंभीर घायल अशोक सेन को झालावाड़ रैफर किया गया है।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

NaiDunia Local
NaiDunia Local
 
Show More Tags