मंदसौर। फोरलेन स्थित नालछा माता रोड पर एक युवक की कुएं में गिरने से डूबकर मौत हो गई। घटना सोमवार दोपहर करीब एक बजे की है, जब वह अपने दोस्तों के साथ मंदसौर शाही सवारी देखने आ रहा था। नई आबादी पुलिस ने बताया कि ग्राम सेजपुरिया निवासी 17 वर्षीय विनोद पिता भेरुलाल अहिरवार दोस्त विशाल, मनीष और विजय चारों पैदल शाही सवारी देखने के लिए मंदसौर आ रहे थे।

इस दौरान नालछा रोड़ मोड़ पर एक कुआं ओव्हरफ्लो चल रहा था, जिसे देखने के लिए वे सभी रुके । सबसे आगे विनोद था, वह जैसे ही कुएं में झांककर देखने वाला था कि कुएं के बाहर की जमीन धंस गई और वह कुएं में जा गिरा। यह देख सब दोस्त घबरा गए और अपने गांव में एवं पुलिस को सूचना दी। बाद में नई आबादी थाने से पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और गांव वालों की मदद से शव को बाहर निकाला व पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने मर्ग कायम किया।

42 मोबाइल, आठ पर्स, सोने की चैन और मंगलसूत्र चोरी

मंदसौर। शाही सवारी में शामिल 50 से अधिक लोगों के साथ चोरी की घटना हुई। शिकायतकर्ताओं की शहर कोतवाली पर भीड़ लग गई। शहर कोतवाली पुलिस ने बताया कि सोमवार को चोरों की गैंग पशुपतिनाथ मंदिर, बस स्टैंड व शाही सवारी में सक्रिय रही। मंदिर एवं शाही सवारी में आए 42 लोगों के मोबाइल, आठ लोगों के पर्स, एक व्यक्ति की सोने की चेन, एक महिला का मंगलसूत्र अज्ञात चोरों ने चुरा लिया। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

सवा करोड़ रु. खर्च कर होगा देवी अहिल्या की विरासत का जीर्णोद्धार

मध्‍यप्रदेश से मुंबई जाने वाली ट्रेनें खाली, रक्षाबंधन का भी दबाव नहीं