उदयपुर की कुंजड़ा गैंग के तीन आरोपित गिरफ्तार

दो पिस्टल, आठ कारतूस, एक चाकू व मोटरसाइकिल जब्त

मंदसौर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। दलौदा में 27 जून को हार्डवेयर व्यवसायी के यहां लूट करने वाले उदयपुर की कुंजड़ा गैंग के सरफराज उर्फ छोटा मेवाती सहित तीनों आरोपितों ने काफी दिनों तक रैकी की थी। घटनास्थल की रैकी कर अली बोहरा के दुकान पर काम करने वाले कर्मचारियों के आने एवं दिन के कलेक्शन को गिनकर घर ले जाने के बारे में पूरी जानकारी जुटाई थी। आखिर में 27 जून को तीनों आरोपितों ने सर्विस लेन के बाहर मोटरसाइकिल खड़ी की। दुकान में जाकर पिस्तौल की नोक पर वारदात कर भाग गए थे।

एसपी अनुराग सुजानिया ने बताया कि दलौदा में लूट और बरखेड़ा गंगासा में टीआइ अमित सोनी पर हमले के मामले में पुलिस ने सरफराज उर्फ छोटा मेवाती मोहम्मद जमील, सुहान शेर मोहम्मद दोनों निवासी उदयपुर (राज.), सनवर जहांगीर खां मेवाती निवासी संजीत को गिरफ्तार किया है। यह तीनों लूट के बाद संजीत मगरा में आरोपित सनवर जहांगीर निवासी निम्बाहेडा के ग्राम संजीत एवं उसके रिश्तेदारों के ग्राम खेमला थाना रामपुरा जिला नीमच एवं गरोठ थाने के ग्राम बरखेड़ा गंगासा में अपने रिश्तेदार उमर फारूख मोहम्मद खान घर में छुपकर रह रहे थे। सनवर ने दलौदा के हार्डवेयर व्यरवसायी अली बोहरा की रैकी की और लूट के लिए अपने रिश्तेदार सरफराज उर्फ छोटा मेवाती एवं सुहान शेर मोहम्मद निवासी उदयपुर (राज.) को संजीत बुलाया। संजीत के अकरम और नय्यूम के साथ मिलकर लूट की साजिश रची। आरोपित सरफराज उर्फ छोटा मेवाती उदयपुर से पुलिस हिरासत से फरार हैं और सनवर के संरक्षण में फरारी काट कर आपराधिक गतिविधियों में संलिप्त था। सरफराज उर्फ छोटा मेवाती और सुहान दोनों कुख्यात कुंजड़ा गैंग के सक्रिय सदस्य है। तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर 2 पिस्टल, 8 कारतूस, 1 चाकू एवं मोटरसाइकिल जब्त की गई है।

छोटा मेवाती पर दुष्कर्म, हत्या का प्रयास, मारपीट के 10 मामले दर्ज हैं

उदयपुर के सरफराज पर उदयपुर के विभिन्ना थानों में 10 आपराधिक मामले दर्ज हैं। इनमें दुष्कर्म, हत्या का प्रयास, मारपीट, बलवा व अन्य प्रकरण हैं। बरखेड़ा गंगासा में कोतवाली टीआइ अमित सोनी ने लूट के मुख्य आरोपित सरफराज उर्फ छोटा मेवाती को पकड़ लिया था। पर शोर मचाने पर सनवर मेवाती ने टीआइ पर चाकू से प्राणघातक हमला किया था। इसके बाद सनवर व सरफराज उर्फ छोटा मेवाती भाग गए थे। मौके पर पहुंची पुलिस ने सुहान मोहम्मद को पकड़ा था बाद में जंगल में सर्चिंग कर सरफराज व सनवर को भी पकड़ लिया गया।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close