Mandsaur News: मल्हारगढ़ (नईदुनिया प्रतिनिधि)। हर जनप्रतिनिधि को अपने कार्यकाल का हिसाब जनता को देना चाहिए, भाजपा का हर जनप्रतिनिधि व कार्यकर्ता हमारे द्वारा 15 साल में कराए गए विकास कार्यों का हिसाब देते हैं कि खजाने का पैसा हमने कहां-कहां खर्च किया है। 15 साल पहले क्षेत्र में सड़के खराब थी, तालाब नहीं थे, हमने 15 सालो में सड़कें, तालाब, कालेज, स्कूल जैसे कई कार्य किए हैं। विकास कार्य कर कोई अहसान नहीं किया जनता की सेवा के लिए राजधर्म का पालन किया है। यह बात प्रदेश के वित्त मंत्री जगदीश देवड़ा ने मल्हारगढ़ में नगर पालिका भवन के पास आयोजित 17 करोड़ 86 लाख से निर्मित होने वाली सड़कों के भूमिपूजन कार्यक्रम में कही।

कई सड़क मार्गों का किया भूमिपूजन

वित्त मंत्री ने 10 करोड़ 78 लाख से निर्मित होने वाले मल्हारगढ रेल्वे स्टेशन से नारायणगढ़ रोड तक सड़क मार्ग, गांव फतेहपुर में तीन करोड़ 57 लाख 98 हजार रुपए की लागत से निर्मित होने वाले झार्डा-फतेहपुर-चंद्रपुरा सडक मार्ग, ग्राम कचनारा में दो करोड़ 65 लाख रुपए से निर्मित होने वाले कचनारा से बोरखेडी सडक मार्ग एवं 42 लाख 64 हजार से निर्मित होने वाले मल्हारगढ़ में वार्ड 11 में गांधी मार्ग सीसी रोड का भूमिपूजन किया। इसके साथ ही नवीन नगर परिषद भवन का नामकरण पं. अटल बिहारी वाजपेयी विकास भवन के नाम से अनावरण किया। मंत्री देवड़ा ने कहा कि अगली कैबिनेट में एक हजार करोड़ की मल्हारगढ़ माइक्रो उद्वहन योजना स्वीकृति मिल सकती है, जिससे मल्हारगढ़ तहसील के हर खेत पर गांधीसागर का पानी पहुंचेगा।

कांग्रेस पर साधा निशाना

अपने संबोधन में वित्त मंत्री ने कहा कि कांग्रेस ने 70 साल तक राज किया उनके पास भी खजाने की चाबी थी, लेकिन उनकी काम करने की इच्छाशक्ति नहीं थी न नियत ठीक थी। हमारी सरकार ने कर्जा लिया है तो नियम से लिया है। कर्जा समय पर चुकाना पड़ता है कर्ज लिया है तो सड़के, कालेज, हास्पिटल, तालाब बनाये है। कांग्रेस की सरकारों ने तो कर्ज लेकर घी पिया है। हम अच्छा काम करे तो इनके पेट में दुखता है, यह किस मुंह से वोट मांगते है। समारोह में भाजपा जिला महामंत्री राजेश दीक्षित, नप अध्यक्ष शर्मिला कछावा, जप अधयक्ष पुष्पा पाटीदार, भाजपा मंडल अध्यक्ष जीतू जाट, पूर्व नप अध्यक्ष दिनेश प्रजापत, कन्हैयालाल पाटीदार,बाबूलाल डाका, समरथ गेहलोद आदि भी मंचासीन थे।

नपा अध्यक्ष ने विकास कार्यो के लिए सौंपा प्रस्ताव

वित्त मंत्री जगदीश देवड़ा ने कहा कि जिन्होंने किसान आंदोलन के दौरान हाइवे पर ट्रक जलाई, लूटपाट की, दुकाने जलाई यह बाघ लगाने वाले नहीं यह आग लगाने वाले लोग है और अपने नंबर बढ़ाने लिए राजस्थान में मुख्यमंत्री अशोक गेहलोत से कह रहे थे कि हमने किसान आंदोलन किया उसे स्वीकार कर रहे हे ऐसे लोगों को सबक सिखाना चाहिए। प्रजातंत्र मे इनका इलाज जनता वोट देकर करेगी। वित्त मंत्री जगदीश देवड़ा को नप अध्यक्ष शर्मिला कछावा ने मल्हारगढ़ में सीएम राइज स्कूल बनने से नगर के मावि व प्राथमिक स्कूलों का सीएम राइज में विलय होने से नारायणगढ़ नांके पर कन्या मवि की जगह बस स्टैंड बनाने व नप के सामने प्राथमिक विद्यालय की जगह 30 बिस्तर का अस्पताल बनाने एवं कन्या उमावि में डोम, साइकल स्टैंड बनाने व विभिन्न विकास कार्यो के लिए प्रस्ताव सौंपा। इस पर देवड़ा ने अस्पताल व बस स्टैंड बनाने शासन से स्वीकृति दिलाने का आश्वासन दिया।

Bhilai News: रेलवे के सबसे बड़े सोलर प्लांट से शुरू होगा बिजली का उत्पादन, प्लांट की उत्पादन क्षमता 50 मेगावाट

राष्ट्रीय लेबर फोर्स सर्वे की रिपोर्ट के बाद राजनीति हुई गर्म, बेरोजगारी के रिपोर्ट कार्ड पर कांग्रेस-भाजपा आमने-सामने

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close