मंदसौर(नईदुनिया प्रतिनिधि), Mandsaur News। मंदसौर से पिपलियामंडी के बीच गुम हुऐ युवक राहुल पाटीदार का शव बायपास पर के कालाभाटा बांध से मिला है। सुबह युवक की बाइक बांध के बाहर खड़ी मिलने के बाद गोताखोरों ने जब शिवना नदी में तलाश की तो युवक का शव मिला। उसके पैरों में दोनों जूते के फीते बंधे हुए थे। वहीं हेलमेट भी पहने है और पीठ पर बेग भी टंगा हुआ था। शव को जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। अब हत्या है या आत्महत्या इस एंगल पर जांच होगी।

पुलिस ने बताया कि ग्राम मजेसरा निवासी 21 वर्षीय राहुल पुत्र नागूलाल पाटीदार अभी पिपलियामंडी में प्रताप कालोनी में मामा पृथ्वीराज पुत्र देवीलाल पाटीदार के साथ रह रहा था। राहुल मंदसौर में इलेक्ट्रिक का कार्य करता था। 21 फरवरी को सुबह 10 बजे पिपलिया से मंदसौर के लिए निकला था। रविवार शाम को राहुल ने मामी को मोबाइल पर कहा कि खाना बना लेना मैं आ रहा हूं। वह नहीं पहुंचा तो देर रात तक राहुल का घर पर इंतजार किया। राहुल नहीं आया और मोबाइल भी बंद आ रहा था। रातभर मित्रों-परिचितों से पूछताछ कर तलाश करते रहे।

सोमवार को उनके लापता होने की शिकायत दर्ज करने के बाद भी पुलिस ने कोई जांच शुरू नहीं की तो स्वजनों ने पिपलियामंडी थाने पर जमा होकर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की। कुछ देर नारेबाजी करने के बाद सभी लोग गांधी चौराहे पर गए वहां नारेबाजी करने लगे। कई देर तक हंगामा व नारेबाजी के बाद मल्हारगढ़ एसडीओपी टीसी पंवार ने गांधी चौराहे पहुंचकर समझाइश दी। यहा भी पृथ्वीराज पाटीदार,पवन पाटीदार ने एसडीओपी पंवार को बताया कि युवक की गुमशुदगी पर पुलिस कोई भी प्रयास नहीं कर रही है। अगर युवक के साथ कोई अनहोनी हुई तो उसका कौन जिम्मेदार होगा।

पिता का इकलौता पुत्र

राहुल पाटीदार अपने पिता का इकलौता पुत्र था। सुबह उसकी बाइक कालाभाटा बांध के पास मिली। इसके बाद नदी में गोताखोरों ने तलाश कर शव बाहर निकाला।

यह बातें जो संदिग्ध बना रही मामले को

- मृतक के दोनों जूते के फीते से पैर बंधे हुए थे

-युवक ने हेलमेट भी नहीं उतारा, बेग भी पीठ पर ही था।

- गायब होने से ठीक पहले राहुल द्वारा बातों से लग नहीं रह था कि वह कुछ परेशान है या आत्महत्या जैसा कदम उठा सकता है।

Posted By: Prashant Pandey

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags