गुर्जरबर्डिया (नईदुनिया न्यूज)। ग्राम गुर्जरबर्डिया में मप्र पश्चिम क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी द्वारा बिजली कटौती की जा रही है। इससे कई लोग परेशान हो रहे हैं। लोगों का आरोप है कि कर्मचारी मेंटेनेंस के नाम पर 30 मिनट का परमिट लेते हैं और दिनभर लाइट बंद रखते हैं। इस मामले में सीएम हेल्पलाइन 181 पर शिकायत करने पर भी समस्या का निराकरण नहीं हो रहा है।

ग्रामीणों का कहना है कि हम दिनभर खेत में काम करते हैं और शाम को घर आते हैं तो रोज ही बिजली बंद मिलती है। घरों में मच्छर भी आते हैं और ऐसे में हम बीमार हो रहे हैं। रोज डाक्टर के पास भी नहीं जा सकते हैं। अभी पानी की वजह से कई जगह गीला भी हो रहा है और अंधेरे में कई जहरीले जीव-जंतु घरों में डेरा बनाकर रह रहे हैं तो कुछ नुकसान भी हो सकता है। लाइट नहीं होने की वजह से बच्चे भी पढ़ाई नहीं कर पा रहे हैं।

सीएम हेल्पलाइन में शिकायत की, पर समाधान नहीं हुआ

ग्रामीण मनोज गुर्जर ने बताया कि सीएम हेल्प लाइन पर चार बार शिकायत कर चुका हूं। पर कोई समाधान नहीं हुआ है। गुर्जरबर्डिया चौपाटी निवासी दिनेश, विनोद, मुकेश ने बताया कि सोमवार को दिनभर हो गया, लेकिन लाइट नहीं आई। इस कारण कई परेशानियों का सामना करना पड़ा।

अब परेशानी नहीं होगी

विद्युत कंपनी कर्मचारी राजमल सेन ने बताया कि गांव में एक बंदर ने तार तोड़ दिया था। इस पर 30 मिनट का परमिट लिया गया था। ज्यादा तार टूटने से ठीक करने में ज्यादा समय लग गया। इसलिए देर तक लाइटें बंद रहीं। आगे से परेशानी नहीं आएगी।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local