गरोठ। भानपुरा क्षेत्र के ग्राम रलायता में राजेन्द्रसिंह के कुएं से मोटर चोरी हो जाने का मामला सामने आया है। राजेन्द्रसिंह ने पड़ोसी खेत मालिक दिलीप धाकड़ पर मोटर चोरी का आरोप लगाया है। भानपुरा पुलिस ने बताया कि रलायता निवासी 32 वर्षीय राजेनद्रसिंह पिता रूपसिंह राजपुत ने रिपोर्ट दर्ज करवात हुए बताया कि मेरे खेत पर स्थित कुएं से पांच हार्स पावर की मोटर चोरी हो गई। आरोप है कि उक्त मोटर पड़ोसी खेत मालिक दिलीप धाकड़ चुरा ले गया है। राजेन्द्र और दिलीप का जमीनी विवाद भी है। हालांकि पुलिस ने मामले में दिलीप के खिलाफ नामजद केस दर्ज किया है।

---

दहेज प्रताड़ना में पति सहित चार पर केस दर्ज

गरोठ। गरोठ पुलिस ने क्षेत्र के ग्राम सुरजना की 21 वर्षीय महिला की रिपोर्ट पर उसके पति, सास, ससुर और देवर के खिलाफ दहेज प्रताड़ना का मामला दर्ज किया है। गरोठ थाने के एएसआइ कैलाश कनेल ने बताया कि रविवार को 21 वर्षीय ज्योति बंजारा निवासी ग्राम सुरजना ने अपने पति उदल, सास लीलाबाई, ससुर नरसिंह और देवर अनिल सभी निवासी ग्राम झार्डा थाना नारायणगढ़ के खिलाफ दहेज प्रताड़ना व मारपीट का मामला दर्ज कराया है। ज्योति का कहना है कि उसकी शादी तीन साल पहले उदल पुत्र नरसिंह बंजारा से हुई थी। शादी के बाद से ही पति, सास, ससुर और देवर उसे दहेज के लिए परेशान करते थे। 20 मई को दहेज की बात पर सभी ने उसके साथ मारपीट की और उसे जान से मारने की धमकी दी, इसके बाद वह 21 मई को अपने मायके आ गई, तब से ही वह मायके रहने लगी। रविवार को ज्योति अपने माता-पिता के साथ थाने पहुंची और उसने पति सहित चारों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने महिला की शिकायत पर दहेज प्रताड़ना का मामला दर्ज किया है।

----

निर्माण स्थल से दो रोल पाइप चोरी

शामगढ़। शामगढ़ क्षेत्र के ग्राम हनुमंतिया-ढ़ाबला गुर्जर के बीच पाइपलाइन डालने का काम चल रहा है। निर्माण स्थल से दो रोल पाइप चोरी हो जाने का मामला सामने आया है। शामगढ़ पुलिस ने बताया कि देव कंस्ट्रक्शन के राजूसिंह पुत्र शंकरसिंह निवासी ढ़ाबला गुर्जर ने की रिपोर्ट में बताया कि हनुमंतिया-ढ़ाबला गुर्जर के बीच पाइप लाइन डाली जा रही है। इस दौरान रात को 10 रोल पाइप के रखे थे, सुबह देखा तो मौके से दो रोल पाइप गायब थे, जिसे कोई बदमाश चुराकर ले गया। पुलिस ने मामले में अज्ञात के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज किया है।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close