मंदसौर। पंचायत चुनाव में प्रचार में लगा प्रत्यारशी का प्रचार वाहन अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खाई में पलट गया। हालांकि इसमें अच्छीं बात यह रही कि चालक सहित सभी लोग सुरक्षित हैं। मिली जानकारी के अनुसार ग्राम बरखेड़ा जयसिंह-मुंडकोषा मार्ग पर पंचायत चुनाव में प्रचार में जा रहा डीजे लगा वाहन अनियंत्रित होकर सड़क किनारे नीचे उतरकर पलट गया।

---

लेन-देन को लेकर महिला से मारपीट

पिपलियामंडी। रुपये के लेन-देन को लेकर हुए विवाद के बाद दो लोगों ने मिलकर महिला के साथ मारपीट की। पुलिस ने इस मामले में प्रकरण दर्ज कर लिया हैं। फाटक मोहल्ला निवासी अवतारसिंह पुत्र फौजासिंह ने शिकायत दर्ज कराई कि महेंद्रसिंह के भाई कन्हैयासिंह से रुपयों के लेनदेन को लेकर विवाद चल रहा है। मैंने दो दिन पूर्व कन्हैयासिंह से रुपये मांगे थे, लेकिन वह देने में आनाकानी कर रहा था। शनिवार रात लगभग 10 बजे मैरी पत्नी सुरेंद्र कौर घर के बाहर बैठी थी तभी महेंद्रसिंह व तैय्यब दोनों आए और गाली-गलौज कर लात-घूसों व लकड़ियों से पीटा। साथ ही जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने दोनों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।

---

समझाइश देने गए काका ससुर के साथ मारपीट

मंदसौर। नाहरगढ़ थानांतर्गत ग्राम भाटखेड़ी में अपनी भतीजी को पीटने पर जमाई को समझाश देने गए काका ससूर के साथ भी मारपीट की गई। पुलिस ने तीन आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। मिली जानकारी के अनुसार भाटखेड़ी निवासी मोहनलाल पुत्र प्यारा बंजारा ने नाहरगढ़ थाने पर शिकायत दर्ज कराई कि मैरी भतीजी के साथ मारपीट करने पर उसके पति दिलीप बंजारा को समझाइश देने गया था। हम बात कर रहे थे कि सुबह दिलीप के साथ आए राधेश्याम मांगीलाल बंजारा व इंदर पुत्र हरलाल बंजारा ने मुझे लात-घूंसों से पीटा, गाली-गलौज कर जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने तीनों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।

----

बहू ने हिसाब मांगा तो पति, ससुर व जेठ ने पीट दिया

मंदसौर। ग्राम खंडेरिया मारु में एक महिला ने घर में रखी सोयाबीन बेचने के बाद पति से हिसाब मांगा तो पति ने ससुर व जेठ के साथ मिलकर उसे पीट दिया। खंडेरिया मारु निवासी फूलबाई गुर्जर ने नाहरगढ़ थाने पर शिकायत दर्ज कराई हैं कि घर में रखी सोयाबीन बेचने के बाद पति बालूराम से हिसाब मांग रही थी। तो वह विवाद करने लगे और पति के साथ ही ससुर रामलाल, जेठ हरिकिशन ने गाली-गलौज कर मारपीट की व जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने तीनों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

----

केबल, पाइप सहित विद्युत मोटर चोरी

मंदसौर। मल्हारगढ़ थाने के ग्राम अरनिया देव में चोर केबल व पाइप लाइन सहित विद्युत मोटर चोरी कर ले गए। अरनियादेव निवासी सूरजमल पुत्र भगतराम पाटीदार ने मल्हारगढ़ थाने पर शिकायत दर्ज कराई कि गांव में पिपलिया विशनिया मार्ग पर स्थित कुएं में लगी मोटर, केबल व पाइप लाइन सहित चोरी कर ले गए। पुलिस ने चोरी का प्रकरण दर्ज किया।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close