घरों पर एक साथ तिरंगा फहराए जाने से देशभक्ति का अनूठा नजारा दिखने लगा है। इससे देश और शक्तिशाली बनेगा। हम आजादी का अमृत महोत्सव मना रहे है। सभी को अपने घर पर तिरंगा जरूर फहराना चाहिये। हमारा राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा हमारी आन-बान और शान का प्रतीक है।

-प्रकाश प्रजापत, गांधी चौराहा

सभी लोग अपने घरों पर तिरंगा फहरा रहे हैं। बहुत उत्साह का माहौल है। हम भारत देश की आजादी का अमृत महोत्सव मना रहे है। हर घर तिरंगा अभियान का उद्देश्य भारत के प्रत्येक नागरिक के मन में देश प्रेम की भावना जगाना और अपने राष्ट्रीय ध्वज के प्रति प्रेम, सम्मान व जागरूकता को बढ़ावा देना है।

-राहुल कुशवाह, रेलवे स्टेशन

देश प्रेम के लिए अलख जगाने का यह बहुत ही अच्छा प्रयास किया जा रहा है। हर घर तिरंगा लहराने का यह अभियान बहुत ही सराहनीय है। इस अभियान में सभी बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे है। हर भारतीय के लिये यह बहुत खुशी का अवसर है।

-गोविंद साधवानी, चक्रवर्ती कालोनी

इस अभियान से युवाओं में देश के प्रति प्रेम और भक्ति का भाव जागेगा। लोग अन्य कार्यो के साथ ही देश सेवा के लिए भी सोचेंगे। सभी में इस अभियान को लेकर बहुत उत्साह है। सभी को 75 वां अमृत महोत्सव की हार्दिक शुभकामनाएं।

- रमेश चौहान जनता कालोनी

हर घर तिरंगा लहराने का यह अभियान बहुत ही अच्छा है। इस अभियान से युवा पीढ़ी में देशभक्ति की भावना जागृत हो रही है। सभी अपने घरों पर तिरंगा लहरा रहे है। सभी में बहुत उत्साह है। हर घर पर लहरा रहा तिरंगा सभी के मन में देश के प्रति स्नेह बढ़ा रहा है।

-हकीमुद्दीन लालखानी,बुरहानी नगर

आजादी के बाद पहली बार ऐसा अवसर आया है जब सभी अपने घरों पर भी झंडा फहरा रहे है। आजादी के अमृत महोत्सव पर हर घर तिरंगा फहराने का यह पुनीत कार्य किया जा रहा है। सभी में इस अभियान को लेकर बहुत उत्साह है।

-मुकेश साधवानी, सिंधी कालोनी

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close